Headlines
Loading...
बागपत :: मासूम बच्ची को मस्जिद वाली गली में ले गया युवक, उतारे कपड़े; तभी हनुमान के रूप में आया बंदर फिर उसने...

बागपत :: मासूम बच्ची को मस्जिद वाली गली में ले गया युवक, उतारे कपड़े; तभी हनुमान के रूप में आया बंदर फिर उसने...

बागपत जिला ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां सिंघावली थाने के अंतर्गत आने वाले अहीर के डोला गांव में एक ऐसा वाकया सामने है कि सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। यहां एक 6 वर्षीय मासूम बच्ची को एक युवक अपने साथ लेकर मस्जिद वाली गली में गया और वहां ले जाकर उसने बच्ची के साथ हैवानियत की नियत से उसके कपड़े उतार दिए थे। इस बीच कुछ बंदरों का झुंड वहां पहुंच गई और उस युवक पर अचानक से हमला कर दिया। वो युवक बच्ची को छोड़कर अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया।

इस युवक की पहचान तो नहीं हो पाई है लेकिन सीसीटीवी फुटेज में वो बच्ची को ले जाता हुआ दिखाई दिया है। इस मामले को लेकर बच्ची के पिता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। बच्ची के पिता ने बताया कि बंदरों के रूप में साक्षात बजरंगबली ने उनकी बेटी की रक्षा की। बच्ची के पिता ने बताया कि उन्होंने बच्ची को दूधिया से पैसे लेने की बात कही थी और वो घर से बाहर चले गए थे। इसके बाद एक युवक बच्ची को उसी समय दूधिया से पैसे दिलाने के बहाने बहला-फुसला कर ले गया था।

मीडिया से बातचीत करते हुए बच्ची के पिता का गला भर आया

साक्षात बजरंगबली ने बेटी को बचाया

बच्ची के पिता जब मीडिया से बातचीत कर रहे थे तो घटना के बारे में बताते हुए उनका गला रूंध गया और आंखें भर आई। उन्होंने कहा कि साक्षात बजरंगबली ने मेरी बेटी की रक्षा की नहीं तो पता नहीं क्या हो जाता। बच्ची के पिता के बताए जाने के बाद जब वहां के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया तो असलियत सामने आई। 

21-22 साल का एक युवक हरे रंग की टीशर्ट और नीले रंग की जींस पैंट पहनकर मासूम बच्ची को लेकर अपने साथ जाते हुए देखा गया। ये युवक बच्ची को लेकर मस्जिद वाली गली में गया और वहां पर उसके कपड़े उतारकर हैवानियत की कोशिश की लेकिन तभी बंदरों के एक झुंड ने उस पर हमला बोल दिया।

बच्ची को लेकर मस्जिद में गया था युवक

दरअसल आरोपी युवक बच्ची को लेकर पहले मस्जिद वाली गली में मस्ज़िद की चौखट पर पहुंचा जहां बच्ची को बाहर खड़ा कर खुद अंदर चला गया और फिर तुरन्त बाद बाहर आकर बच्ची को किसी और सुनसान जगह पर ले जाकर निर्वस्त्र कर रहा था। इससे पहले की कोई अनहोनी होती बंदरो के झुंड ने उस पर हमला कर दिया, जिससे वह अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया और बच्ची बच सकी। दरअसल बच्ची को ले जाते हुए युवक सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा हैं कि युवक दूधिया से दूध के रुपये दिलाने के बहाने बहला कर बच्ची को ले गया, और फुटेज में जिस मकान के अंदर युवक दाखिल हुआ परिवार के मुताबिक वह मस्जिद हैं।

पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू की

इस मामले में बागपत पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शिनाख्त शुरू कर दी है। पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की छानबीन के लिए और आरोपी युवक की गिरफ्तार के लिए बागपत पुलिस ने 3 सदस्यों की एक टीम गठित कर दी है। बागपत पुलिस ने सोशल मीडिआ के एक्स प्लेटफॉर्म पर टीम गठित करने की जानकारी भी शेयर कर दी है।