Headlines
Loading...
प्रेमी के कहने पर व्हॉट्सएप पर भेज दिया बिना कपड़ों की वीडियो, जिसे युवक ने कर दी वायरल, बदनामी होने पर लड़की ने दे दी जान...

प्रेमी के कहने पर व्हॉट्सएप पर भेज दिया बिना कपड़ों की वीडियो, जिसे युवक ने कर दी वायरल, बदनामी होने पर लड़की ने दे दी जान...

लोहिया नगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा को एक युवक ने बहला फुसला लिया और अश्लील वीडियो बनवाकर वायरल कर दी। पूरे गांव सहित आसपास के क्षेत्र में वीडियो वायरल होने से क्षुब्ध छात्रा ने फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। उधर परिजनों ने अपनी इज्जत की खातिर कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।

मामला लोहिया नगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव का एक व्यक्ति मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि कुछ समय पहले ही उसके इकलौते बेटे की मौत हो चुकी है। व्यक्ति की इकलौती 16 वर्षीय बेटी कस्बा खरखौदा के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। गांव के ही दूसरे समाज के एक युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। 

आरोप है कि 15 दिन पहले युवक ने छात्रा को भरोसे में लेकर व्हॉट्सएप पर बिना कपड़ों की वीडियो भेजने को कहा। प्रेमजाल में फंसी छात्रा ने धोखेबाज पर भरोसा करके अश्लील वीडियो भेज दी। इसके बाद युवक ने वह वीडियो वायरल कर दी। 

वीडियो धीरे-धीरे वायरल होते ही उक्त गांव तक पहुंच गई। जैसे ही गांव के लोगों ने वह वीडियो देखी, तो तमाम चर्चाएं होने लगीं। छात्रा के घर तक बात पहुंची तो परिजनों ने माथा पकड़ लिया। छात्रा बुरी तरह परेशान हो गई और तनाव में आ गई। 

शुक्रवार शाम के समय उसका पिता मजदूरी पर गया था और मां नीचे काम कर रही थी। छात्रा ने दूसरी मंजिल पर कमरे में गेट की चौखट पर दुपट्टे के सहारे फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ देर बाद मां ने जब किशोरी को आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। मां दूसरी मंजिल पर पहुंची तो छात्रा का शव फंदे पर लटका हुआ था। किसी ग्रामीण की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन ग्रामीण व परिजनों ने किसी कार्रवाई से इंकार कर दिया तथा शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। 

ऐसे शैतान पर कार्रवाई होना जरूरी

गांव में चर्चा है कि पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। ग्रामीणों ने दबी जुबान में कहा कि ऐसे शैतान पर कार्रवाई होना जरूरी है, नहीं तो वह किसी और की बेटी को निशाना बनाएगा। उसे सजा मिलनी ही चाहिए।