Headlines
Loading...
चंदौली::मोबाइल की दुकान में चोरी का खुलासा:: दो शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से लैपटाप वह मोबाइल समेत अन्य सामाग्री बरामद...

चंदौली::मोबाइल की दुकान में चोरी का खुलासा:: दो शातिर चोर गिरफ्तार, कब्जे से लैपटाप वह मोबाइल समेत अन्य सामाग्री बरामद...

ब्यूरो, चंदौली/धानापुर : जनपद चंदौली के धानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहीदगांव स्थित मोबाइल की दुकान में 7 सितम्बर 2024 को हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लैपटाप, मोबाइल, इन्वर्टर, बैटरी, मोबाइल, चार्जर, माउस, डाटा केबल समेत अन्य सामग्रियां बरामद हुई है। गिरफ्तारी और बरामदगी के आधार पर पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुटी है।

आपको बता दें कि शहीदगांव स्थित एक मोबाइल की दुकान में 7 सितम्बर की रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। भुक्तभोगी दुकानदार ने सुबह पहुंचकर धानापुर थाना में मामला दर्ज कराया था। चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के क्रम में जुटी धानापुर पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक प्रशांत सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सटीक सूचना पर कार्रवाई करते हुए चोरी की घटना में शामिल अभियुक्तों को खड़ान मोड़ के समीप से गिरफ्तार किया। 

उनकी निशानदेही पर उनके ही घर में छिपाकर रखे गए मोबाइल, लैपटॉप समेत अन्य चोरी गई सामग्रियों को बरामद कर दोनों अभियुक्तों को दर्ज मुकदमें के आधार पर जेल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गए।

इस संबंध में सकलडीहा क्षेत्राधिकारी रघुराज ने बताया कि मोबाइल की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों को गिरफ्तार कर चोरी की गई सामग्रियां बरामद की गई हैं। 

चोरी की वारदात में शामिल अभियुक्तों प्रदीप कुमार एवं पवन कुमार ने पूछताछ में बताया कि चोरी की घटना वाले दिन वे धानापुर से शराब पीकर वापस आ रहे थे। देर रात्रि बारिश होने पर बारिश से बचने के चक्कर में उस स्थान पर रुक गए। चारों तरफ अंधेरा देख मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

गिरफ्तारी एवं बरामदगी करने वाली टीम में थाना प्रभारी प्रशांत सिंह, उपनिरीक्षक कृष्ण कुमार उपाध्याय, हेड कांस्टेबल संजय सोनकर, सुरेश यादव, मनोज, कांस्टेबल महेश तिवारी व अमित कुमार शामिल रहे।