Headlines
Loading...
पहला टेस्ट खत्म होते ही दूसरे टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, राहुल-बुमराह-आकाशदीप की छुट्टी...

पहला टेस्ट खत्म होते ही दूसरे टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, राहुल-बुमराह-आकाशदीप की छुट्टी...

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है और टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत हासिल की है। 

IND vs BAN टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले को भारतीय टीम ने 280 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही अब बीसीसीआई की चयनसमिति के द्वारा IND vs BAN सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

जैसे ही चयनसमिति ने दूसरे टेस्ट मैच के लिए स्क्वाड का ऐलान किया वैसे ही सोशल मीडिया पर इस मैच की प्लेइंग 11 का जिक्र किया जाने लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो IND vs BAN टेस्ट सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 से मैनेजमेंट के द्वारा कई खिलाड़ियों को बाहर किया जा सकता है।

IND vs BAN दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाएंगे ये खिलाड़ी

IND vs BAN सीरीज का पहला टेस्ट मैच जैसे ही समाप्त हुआ वैसे ही सोशल मीडिया पर दूसरे मैच की प्लेइंग का जिक्र किया जाने लगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया की मैनेजमेंट के द्वारा पहले मैच की प्लेइंग 11 का हिस्सा बने बल्लेबाज केएल राहुल सीरीज के दूसरे मैच की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि, टीम इंडिया की मैनेजमेंट के द्वारा बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मुकाबले से आकाशदीप को भी बाहर किया जा सकता है। वहीं जसप्रीत बुमराह के वर्क लोड को मैनेज करने के लिए इन्हें आराम दिया जा सकता है।

ये खिलाड़ी हो सकते हैं प्लेइंग 11 का हिस्सा

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव किए जा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैनेजमेंट के द्वारा केएल राहुल की जगह सरफराज खान को मौका दिया जा सकता है, वहीं इसके अलावा मैनेजमेंट के द्वारा आकाशदीप की जगह यश दयाल को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है। इसके साथ ही यह भी खबर आ रही है कि, कप्तान के द्वारा बुमराह की जगह पर कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है।

IND vs BAN टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, यश दयाल और मोहम्मद सिराज।