Headlines
Loading...
पुरुष कर्मचारी से जबरन यौन संबंध बनाती थी महिला सीनेटर, इच्छा नहीं की पूरी तो नौकरी से निकाला, चौंकाने वाले खुलासे...

पुरुष कर्मचारी से जबरन यौन संबंध बनाती थी महिला सीनेटर, इच्छा नहीं की पूरी तो नौकरी से निकाला, चौंकाने वाले खुलासे...

रिपोर्ट, एएनआई। वाशिंगटन। अमेरिकी राज्य कैलिफोर्निया की महिला सीनेटर मैरी अल्वाराडो-गिल पर उनके एक पूर्व कर्मचारी ने बड़ा आरोप लगाया है। गिल के पूर्व चीफ ऑफ स्टाफ ने 'सेक्स गुलाम' के तौर पर इस्तेमाल करने का संगीन इल्जाम लगाया है।पीड़ित ने सीनेटर के खिलाफ मुकदमा भी दायर किया है।

सीनेटर की यौन इच्छाओं को पूरा नहीं करने पर दिसंबर में पीड़ित को नौकरी से भी निकाल दिया। हालांकि मैरी अल्वाराडो के वकील ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। उनका कहना है कि पैसे पाने की खातिर पूर्व कर्मचारी ने यह कहानी गढ़ी है।

यात्रा के दौरान भी बनाए संबंध

2022 में अल्वाराडो-गिल ने कॉन्डिट नाम के शख्स को अपना चीफ ऑफ स्टाफ नियुक्त किया था। मगर अब कॉन्डिट ने सीनेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि काम और यात्रा के दौरान उसके साथ सेक्स गुलाम की तरह व्यवहार किया गया। जबरन संबंध बनाने पर मजबूर किया गया।

कार में ओरल सेक्स का डाला दबाव

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक पीड़ित चैड कॉन्डिट का कहना है कि लगातार यौन संबंध बनाने की वजह से उसकी पीठ और कूल्हे को नुकसान पहुंचा है। पीड़ित का आरोप है कि 2023 में कार में जबरन 'ओरल सेक्स' करने को कहा गया। कार में बार-बार घुमने और मुड़ने की वजह से पीठ में गंभीर चोट आ गई थी। इससे तीन हर्नियेटेड डिस्क और एक कूल्हे को क्षति पहुंची है।

बहाना भी नहीं आया काम

चोट के बावजूद महिला सीनेटर पीड़ित पर यौन संबंध बनाने का दबाव डालती रही। पीड़ित ने अपनी चोट का बहाना भी बनाया। मगर छुटकारा नहीं मिला। उसके बहाने से खफा महिला सीनेटर ने पीड़ित पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया और उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का पत्र भी जारी किया।