Headlines
Loading...
मेरे देवर को"आई लव यू"बोलो और उसके साथ.. जब नहीं मानी छोटी बहन ने बड़ी बहन की बात तो मिलने लगी धमकियां, थाने पहुंचा मामला...

मेरे देवर को"आई लव यू"बोलो और उसके साथ.. जब नहीं मानी छोटी बहन ने बड़ी बहन की बात तो मिलने लगी धमकियां, थाने पहुंचा मामला...

उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपनी ही बहन पर गंभीर आरोप लगाए और पुलिस से कहा कि उसकी दीदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लो। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, यह मामला नोएडा के सेक्टर-63 का है। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम एक युवती थाने पहुंची और उसने पुलिस को अपनी बहन के खिलाफ शिकायत दी। 

युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह मूलरूप से जिला कन्नौज के एक गांव की रहने वाली है। पिता की मौत के बाद वो और उसकी मां अकेली पड़ गईं थी। इसी बीच उसकी शादीशुदा बड़ी बहन ने दोनों को अपने यहां रहने के लिए बुला लिया। बड़ी बहन के कहने पर मां और बेटी कन्नोज के गांव से नोएडा सेक्टर 62 आ गए। 

छोटी बहन का आरोप है कि उसकी बड़ी बहन उसका निकाह अपने देवर से करवाना चाहती है। लेकिन, वह किसी ओर से प्यार करती है और दोनों ने परिजनों को बिना बताए शादी भी कर ली है। 

लड़की ने पुलिस को बताया कि वह ग्रेजुएशन से आगे पढ़ना चाहती है और उसके पति ने भी इसकी परमिशन उसे दे रखी है। कुछ समय पहले वो भी नोएडा में आ गया। अब हम दोनों साथ में रहते हैं. लेकिन बड़ी बहन नहीं चाहती कि वो आगे पढ़े और वह केवल ये ही चाहती है कि मैं उसके देवर से निकाह कर लूं।

लड़की ने ये भी कहा कि उसने तंग आकर अपना नंबर भी बदल लिया है। लेकिन, इसके बावजूद उसकी दीदी ने उसका फोन नंबर ढूंढ निकाला और अब वो उसे जान से मार डालने की धमकी दे रही हैं और कह रही हैं कि मैं उनके देवर के साथ शादी कर लूं...। 

लड़की का आरोप है कि जब वह दीदी के घर पर रहती थी तो उनका देवर मुझे बार-बार आई लव यू... कहता रहता था...। तब भी मैंने उसका विरोध किया था। लेकिन, मेरी दीदी चाहती थी मै भी उनके देवर को आईलव यू बोलूं। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अगर लड़की के आरोप सही तो उसकी बड़ी बहन के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।