Headlines
Loading...
वाराणसी :: पत्रकार व परिजन पर हमला करने वालों के खिलाफ लगे गैंगस्टर, संयुक्त पुलिस आयुक्त से मिला पत्रकारों का शिष्टमंडल...

वाराणसी :: पत्रकार व परिजन पर हमला करने वालों के खिलाफ लगे गैंगस्टर, संयुक्त पुलिस आयुक्त से मिला पत्रकारों का शिष्टमंडल...

-संयुक्त पुलिस आयुक्त से मिला पत्रकारों का शिष्टमंडल

वाराणसी, ब्यूरो। 7 सितम्बर। वरिष्ठ पत्रकार अजीत सिंह और उनके परिजन के साथ एक राजनीतिक पार्टी विशेष के पदाधिकारियों ने मारपीट के साथ लूटपाट भी की। इसको लेकर पत्रकारों में नाराजगी है। 

शनिवार को काशी पत्रकार संघ के शिष्टमंडल ने इस मामले को लेकर ट्रैफिक पुलिस लाइन में संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ के. एंजिलरसन (अपराध एवं कानून व्यवस्था) से मुलाकात की। शिष्ट मंडल ने मांग किया कि हमलावरों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हो और डकैती की धारा लगायी जाये। साथ ही भविष्य में ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए प्रभावी कदम उठाये जायें। हाई-वे और शहर के बाहरी क्षेत्रों में भी पुलिस पेट्रोलिंग की पुख्ता व्यवस्था की जाये। 

संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ के. एंजिलरसन ने शिष्टमंडल को उचित और त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया। शिष्ट मंडल ने बताया कि घटना में गिरफ्तार दो आरोपियों को छुड़ाने के लिए राजनीतिक पार्टी विशेष के लोगों ने कचहरी में भी हंगामा किया था लेकिन आरोपितों को जेल भेज दिया गया। बड़ागांव पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार दोनों आरोपितोंं पर कई घटनाओं में मुकदमा दर्ज किया है।

शिष्टमंडल में काशी पत्रकार संघ के अध्यक्ष डॉ अत्रि भारद्वाज, महामंत्री अखिलेश मिश्र, वाराणसी प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरुण मिश्र आदि शामिल रहे।