Headlines
Loading...
यूपी में एक लाख और पुलिस जवान होंगे भर्ती, वाराणसी में CM योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा ऐलान...

यूपी में एक लाख और पुलिस जवान होंगे भर्ती, वाराणसी में CM योगी आदित्यनाथ ने किया बड़ा ऐलान...

वाराणसी, ब्यूरो। वाराणसी में आयोजित भाजयुमो की कार्यशाला में सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ी घोषणा करते हुए कह दिया कि आने वाले 2 साल में एक लाख पुलिस जवानों की भर्ती की जाएगी। उन्होंने इस कार्यक्रम में कहा कि कोई जाति या धर्म से देश से बड़ा नहीं है और विपक्ष पर निशाना साधते हुए बोले कि वे नकाब पहनकर गुमराह करने का काम कर रहे हैं। 

भाजयुमो के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले उन्होंने आज बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन कर पूजा अर्चना भी की।

सीएम ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बताया कि आप देख रहे हैं कि कैसे-कैसे षड्यंत्र रचे जा रहे हैं। बोलें कि विपक्ष ने समाज को छिन्न-भिन्न करने का मौका नहीं छोड़ा। जो लोग सामाजिक न्याय के लिए समर्पित महापुरुषों का अपमान करते थे, वे आज वोट के लिए उनकी आरती उतार रहे हैं। कांग्रेस हो या फिर सपा, जब भी इन्हें मौका मिलता, वे राजनीति करने का मौका नहीं छोड़ता है।

सपा और कांग्रेस के कारनामों को कौन नहीं जानता है। इन सबने बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर का सामाजिक अपमान किया। सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान किया। इन महापुरुषों को भारत रत्न न मिल पाए, इसके लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया। ऐसे लगता था जैसे भारत रत्न पर एक परिवार का अधिकार हो गया हो। उसी परिवार के लोगों को मिलना चाहिए, बाकी किसी को नहीं मिलना चाहिए।