Headlines
Loading...
सहारनपुर जिले के देवबंद रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी के द्वारा एक अज्ञात व्यक्ति के हाथ कटे,  सर में लगी भारी चोट,GRP-RPF ने कराया भर्ती

सहारनपुर जिले के देवबंद रेलवे स्टेशन के समीप मालगाड़ी के द्वारा एक अज्ञात व्यक्ति के हाथ कटे, सर में लगी भारी चोट,GRP-RPF ने कराया भर्ती

सहारनपुर, ब्यूरो। कल दिनांक 9 सितंबर 2024 को समय करीब 11:00 बजे सहारनपुर जिले में देवबंद रेलवे स्टेशन के समीप शुगर मिल के पास एक व्यक्ति अज्ञात, मालगाड़ी की चपेट में आने के कारण घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला जिसका एक हाथ कटा हुआ था व सर में काफ़ी चोट थी। और बदन से पहनें हुए कपड़ों पर काफ़ी खून लगा हुआ था। और उस व्यक्ति की हालत काफी नाजुक रही।

जिसको देखते हुए आरपीएफ व जीआरपी देवबंद द्वारा उक्त अज्ञात व्यक्ति को त्वरित कार्रवाई करते हुए भर्ती कराया गया जिसको बाद में राजकीय मेडिकल कॉलेज सहारनपुर में भर्ती के लिए भेजा गया। 

जहां पर उपचार के दौरान दिनांक 10 सितंबर 2024 को उक्त अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। और उक्त अज्ञात व्यक्ति के पास कोई भी ऐसी आईडी प्रूफ पुलिस नहीं मिली है, जिससे कि उसकी पहचान की जा सके।

Disclaimar :: "केसरी न्यूज नेटवर्क" के इस समाचार के माध्यम से शायद इस अज्ञात व्यक्ति की पहचान हो सके..। इस न्यूज को पढ़ने के बाद ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि ये अपने परिवार वालों तक पहुंच सके।
न्यूज संग्रहित :: सतेन्द्र कुमार सिंह (S.I)
मो. नं.  9026405656 ।।