Headlines
Loading...
IND vs BAN 1st Test Day 4 Live Score: जडेजा ने गिराया बांग्लादेश का आखिरी विकेट, टीम इंडिया को 280 रनों से मिली जीत...

IND vs BAN 1st Test Day 4 Live Score: जडेजा ने गिराया बांग्लादेश का आखिरी विकेट, टीम इंडिया को 280 रनों से मिली जीत...

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन खराब रौशनी के चलते जल्दी समाप्त कर दिया गया है। भारत ने अपनी दूसरी पारी 287 रन पर घोषित कर दी।

ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने शतक लगाया। भारत ने बांग्‍लादेश को 515 रन का टारगेट दिया था।

इसके जवाब में बांग्लादेश ने दूसरी पारी में तीसरे दिन स्टंप्स तक चार विकेट के नुकसान पर 158 रन बना लिए थे। शांतो 51 रन और शाकिब 5 रन बनाकर नाबाद लौटे। आर अश्विन ने तीन विकेट लिए तो बुमराह को एक विकेट मिला था।

चेन्नई टेस्ट में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 'प्रचंड' जीत दर्ज की है। भारत ने बांग्लादेश को चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 280 रनों से मात दी है। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने अब 1-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। 

280 रन से जीता भारत

भारतीय गेंदबाजों ने बांग्लादेश की टीम को दूसरी पारी में 234 रन पर ऑलआउट कर दिया। भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने दूसरी पारी में सबसे ज्यादा 6 विकेट झटके हैं। रवींद्र जडेजा ने 3 विकेट चटकाए हैं। जसप्रीत बुमराह को एक सफलता मिली है।

"मैन ऑफ द मैच" बने रविचंद्र अश्विन 

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच में बेहतरीन ऑलराउंडर रवि चंद्र अश्विन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया यह पुरस्कार उनको शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक बनाने और गेंदबाजी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए दिया गया।