Headlines
Loading...
Kannauj News: सहपाठी छात्र के साथ किया जबरन कुकर्म, रु. की मांग पूरी न होने पर वीडियो किया वायरल...FIR दर्ज़, जॉच जारी...

Kannauj News: सहपाठी छात्र के साथ किया जबरन कुकर्म, रु. की मांग पूरी न होने पर वीडियो किया वायरल...FIR दर्ज़, जॉच जारी...

कन्नौज, जिला ब्यूरो। सौरिख थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर सरदापुर गांव में स्थित एक विद्यालय में कक्षा 10 का छात्र है। कुछ दिन पूर्व गांव निवासी साथी समेत राजापुर एवं सरदापुर गांव निवासी साथी ने स्कूल छुट्टी के उपरांत रास्ते में बाग में ले जाकर जबरन छात्र के साथ कुकर्म किया।

Kannauj News: कन्नौज जिले के थाना सौरिख क्षेत्र में एक गांव निवासी कक्षा 10 के छात्र से सहपाठियों ने बाग में ले जाकर जबरन कुकर्म किया और कुकर्म का वीडियो बना लिया। इसके बाद शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हुए कई बार पीड़ित से रुपए लिये। लेकिन इसके बाद भी जब और रुपए की मांग पूरी नहीं तो कुकर्मियों ने इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल कर दिया।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर सरदापुर गांव में स्थित एक विद्यालय में कक्षा 10 का छात्र है। कुछ दिन पूर्व गांव निवासी साथी समेत राजापुर एवं सरदापुर गांव निवासी साथी ने स्कूल छुट्टी के उपरांत रास्ते में बाग में ले जाकर जबरन छात्र के साथ कुकर्म किया। और उसका वीडियो बना लिया। और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार पीड़ित से हजारों रुपए भी वसूले। साथियों के हौसले बढ़ते गए और आरोप है कि छात्र से ₹50000 की मांग करने लगे। जब छात्र ने असमर्थता जताई तो जान से मारने की धमकी देते हुए साथियों ने कुकर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो को ग्रामीणों ने जब पीड़ित के पिता को दिखाया तो पूछताछ के दौरान पीड़ित ने जबरन कुकर्म की बात कही। पीड़ित परिवार का आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा लगातार समझौता का दबाव बनाया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक दिग्विजय सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। 

इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने मीडिया को बताया कि थाना सौरिख में एक नाबालिग युवक के साथ दुष्कर्म की सूचना प्राप्त हुई है। इस घटना में आरोपी पीड़ित की कक्षा का छात्र है। घटना 25 जुलाई की बताई गई है जिसमे आरोपियों के द्वारा वीडियो भी बनाया गया है। तहरीर के आधार पर उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।