Headlines
Loading...
शिक्षक ने महिला के साथ रोमांस करते बनाया वीडियो, आपत्तिजनक हालत में नजर आए दोनों, वायरल हो रहा MMS Video...

शिक्षक ने महिला के साथ रोमांस करते बनाया वीडियो, आपत्तिजनक हालत में नजर आए दोनों, वायरल हो रहा MMS Video...

बिहार पटना ब्यूरो। जहानाबाद: Bihar BPSC teacher MMS Video स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। यहां शिक्षक रूपी कुम्हार छात्र रूपी घड़े को आकार देता है ताकि आगे जाकर वो नाम रोशन करे। लेकिन इन दिनों शिक्षकों की अलग ही तस्वीर सामने आ रही है। शिक्षकों की आजकल सामने आ रही तस्वीर को देखकर हर कोई उनकी भूमिका पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। 

ऐसा ही एक मामला इन दिनों सामने आया है, जहां शिक्षक एक महिला के साथ अश्लील हरकत नजर आए हैं। इससे भी शर्मनाक बात ये है कि महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए शिक्षक ने वीडियो भी बनाया है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दिया है।

Bihar BPSC teacher MMS Video मिली जानकारी के अनुसार मामला जहानाबाद के धनौती प्राथमिक शाला का है, जहां पदस्थ मिथिलेश कुमार एक महिला के साथ रोमांस करते नजर आए हैं। शर्मनाक बात ये है कि इस महिला के साथ आपत्तिनजक हालत में शिक्षक ने वीडियो भी बनाया। जबकि महिला इस बात के लिए मना करती रही, लेकिन शिक्षक नहीं मानें। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद डीईओ रश्मि रेखा ने मामले में संज्ञान लेते हुए जांच कराने की बात कही है। रश्मि रेखा ने बताया कि वीडियो विभाग को प्राप्त हुआ है। मिथिलेश कुमार नामक शिक्षक द्वारा महिला के साथ महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो की जांच कराई जाएगी। स्थापना डीपीओ शिक्षक से स्पष्टीकरण पूछा गया है यह महिला कौन है इसके बारे में अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल रहा है। स्पष्टीकरण प्राप्त होने के बाद शिक्षक पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि बगैर जांच रिपोर्ट के फिलहाल कार्रवाई के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।