Headlines
Loading...
MP:पिकनिक मनाने गए आर्मी अफसरों के साथ हुई लूट, बंधक बनाया गया, और महिला दोस्त से किया गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ़ केस दर्ज...

MP:पिकनिक मनाने गए आर्मी अफसरों के साथ हुई लूट, बंधक बनाया गया, और महिला दोस्त से किया गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ़ केस दर्ज...

एमपी राज्य, ब्यूरो। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में दो आर्मी अफसरों और उनकी महिला दोस्तों के साथ लूटपाट और मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, हथियारबंद बदमाशों ने उनमें से एक महिला के साथ गैंगरेप भी किया। घटना जिले के महू इलाके की है। NDTV की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बड़गोंदा पुलिस थाने के प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे ने बताया कि 23 और 24 साल के अफसर महू के इन्फैंट्री स्कूल में यंग ऑफिसर्स (YOs) कोर्स कर रहे थे, हमले के वक्त वो अपनी महिला दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने निकले थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ितों में शामिल लेफ्टिनेंट रैंक के एक अधिकारी ने शिकायत में बताया कि वो और उसके तीन दोस्त 10 सितंबर की रात को महू-मंडलेश्वर रोड पर अहिल्या गेट की तरफ गए थे। आरोप है कि 10-11 सितंबर की दरमियानी रात करीब ढाई बजे उन पर करीब 6-7 हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया. उनके पास पिस्तौल, चाकू और लाठियां भी थीं। 

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने गाड़ी में बैठे एक अफसर और महिला के साथ मारपीट की और बंदूक की नोक पर उन्हें बंधक बनाकर दूसरे अफसर से 10 लाख रुपये फिरौती लाने को कहा। इस दौरान दूसरे अफसर ने मौका ढूंढकर महू में अपने सीनियर्स को घटना की जानकारी दी जिन्होंने मामले के बारे में पुलिस को सूचना दी।

मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स भेजी गई, लेकिन गाड़ियों की आवाज सुनकर हमलावर जंगल में भाग चुके थे। चारों पीड़ितों को सुबह करीब साढ़े छह बजे महू सिविल अस्पताल ले जाया गया। मेडिकल जांच में पता चला कि उनमें से एक महिला से गैंगरेप हुआ है। हमले में दोनों अफसरों के शरीर पर चोटें आई हैं।

बड़गोंदा पुलिस ने BNS की धारा 70 (सामूहिक बलात्कार), 310-2 (डकैती), 308-2 (जबरन वसूली) और 115-2 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि छह संदिग्धों की पहचान की गई है। चार पुलिस स्टेशनों की फोर्स ने घटनास्थल के आस-पास के इलाके में तलाशी के दौरान दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।