Headlines
Loading...
अश्लील तस्वीरें और प्राइवेट प्रार्ट मौत की वजह, हैवानियत की हदें पार.Pavithra Gowda की लाइफ का घिनौना सच आया सामने...

अश्लील तस्वीरें और प्राइवेट प्रार्ट मौत की वजह, हैवानियत की हदें पार.Pavithra Gowda की लाइफ का घिनौना सच आया सामने...

Pavithra Gowda: एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा इस वक्त जेल में हैं। वह अभिनेत्री रेणुकास्वामी मर्डर केस में मुख्य आरोपी हैं, लेकिन एक टीवी शो से कैसे पवित्रा रेणुकास्वामी केस की मुख्य आरोपी बन गईं?आखिर कैसे फिल्मों में काम करने वाली अदाकारा पर हैवानियत की हदें पार करवाने का आरोप लगा? आखिर कैसे लोगों के दिलों पर राज करने वाली पवित्रा अपने ही फैंस की नजरों में गिर गईं? पवित्रा गौड़ा की लाइफ का सच बेहद घिनौना और हैरान करने वाला है।

दर्शन का जबरा फैन था रेणुका

दरअसल मामला आज का नहीं, बल्कि कई महीने पुराना है, जब रेणुकास्वामी और पवित्रा के बीच विवाद शुरू हुआ था। रेणुका, अभिनेता दर्शन का जबरा फैन था। जब रेणुका को पता लगा कि दर्शन और पवित्रा की करीबियां बढ़ रही हैं तो उसको दर्शन की शादी टूटने की चिंता हुई। अपने चहेते स्टार का घर टूटना रेणुका को गंवारा नहीं था और उसने पवित्रा के फोटो पर भद्दे कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

दर्शन ने बनाया खौफनाक प्लान

यह चीजें सिर्फ कमेंट तक सीमित नहीं थीं, बल्कि रेणुका, पवित्रा को मैसेज करने लगा और धीरे-धीरे बात बढ़ने लगी। रेणुका ने हद तो तब पार की, जब उसने पवित्रा को अश्लील (प्राइवेट पार्ट) फोटो भेजी। इसके बाद मामला गरमा गया। जो भी हो रहा था, उसके बारे में पवित्रा ने दर्शन को बताया और दर्शन ने रेणुका को किडनैप करने का प्लान बनाया।

रेणुका संग हुई हैवानियत

रेणुका को किडनैप करना सिर्फ असली मकसद नहीं था, बल्कि उसके संग इस तरह की हैवानियत की कि जानने वे भी चौंक गए। दर्शन ने न सिर्फ रेणुका का अपहरण करवाया, बल्कि उसके साथ हैवानियत की हर हद पार की। किडनैप करने के बाद पहले उसको तसल्ली से पीटा गया। इसके बाद उसको बिजली के झटके दिए गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि रेणुका के प्राइवेट पार्ट को भी बिजली के झटके दिए गए। और प्राइवेट पार्ट को कुचल दिया।

रेणुका की चेस्ट की हड्डी को तोड़ा गया 

रेणुकास्वामी के शरीर पर 15 से ज्यादा गंभीर चोटें मिलीं। रेणुकास्वामी के सिर, सीने, पेट के निचले हिस्से और प्राइवेट पार्ट पर हर जगह चोटें थी। रिपोर्ट में सामने आया कि जालिमों ने हत्या के बाद पीड़ित के प्राइवेट पार्ट को कुचल दिया था। रेणुका की जुबान तक काट ली गई थी। उसके संग बेहद बर्बरता हुई थी।

एक्ट्रेस से केस की मुख्य आरोपी बनी पवित्रा

अब इस मामले में पुलिस ने 3991 पन्नों की चार्जशीट दर्ज की है। पवित्रा को केस का मुख्य आरोपी बताया है। गौरतलब है कि पवित्रा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'खुशी' से की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया और वे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में नजर आने लगीं।

पवित्रा ने साल 2016 में फिल्म 54321 से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'छत्रिगलु सर छत्रिगलु', 'अगम्या', 'सागवा दरियाली' जैसी फिल्मों में नजर आईं। एक्ट्रेस के अलावा पवित्रा फैशन डिजाइनर भी हैं, लेकिन अब वे रेणुका मर्डर केस की मुख्य आरोपी हैं।