Headlines
Loading...
PM Modi और CM Yogi आएंगे ग्रेटर नोएडा, कई मार्गों पर रहेगा रूट डायवर्जन; पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी...

PM Modi और CM Yogi आएंगे ग्रेटर नोएडा, कई मार्गों पर रहेगा रूट डायवर्जन; पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी...

ब्यूरो, नोएडा। आगामी दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ग्रेटर नोएडा दौर को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस की ओर से सुरक्षा संबंधी तैयारियां की जा रही है।सभी ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के अवकाश को रद कर दिया गया है। सभी प्रमुख जगह पर ट्रैफिक जाम से निपटने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई जाएगी।

शहर में पीएम और सीएम के आगमन के कारण यातायात डायवर्जन रहेगा। एक्सपो मार्ट और एक्सप्रेस वे पर बदला रहेगा यातायात एक्सपो मार्ट ग्रेटर नोएडा में आयोजित सेमीकान इंडिया कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे।

इस कारण नोएडा ट्रैफिक पुलिस की ओर से एक्सपो मार्ट के आसपास 11 सितंबर को सुबह से रात 11 बजे तक ट्रैफिक डायवर्जन रहेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार रात को ग्रेटर नोएडा पहुंच जाएंगे। वह जीबीयू में रात्रि विश्राम करने के बाद मंगलवार को एक्सपो मार्ट में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचेंगे।

बुधवार सुबह कार्यक्रम में पहुंचेंगे पीएम मोदी

वहीं, बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यक्रम में अगवानी के लिए मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हवाई मार्ग के रास्ते ग्रेटर नोएडा पहुंच सकते हैं। इस कारण नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्स्प्रेस वे पर भारी मालवाहक वाहन, मध्यम मालवाहक वाहन और हल्के मालवाहक वाहन एक्सपो मार्ट के आसपास प्रवेश प्रतिबंधित रहेंगे। सिर्फ दूध, सब्जियां, फल, चिकित्सा आपूर्ति आदि लेकर जाने वाले मालवा हक वाहन नो एंट्री निर्देशों के अनुसार जा सकेगें। आपातकालीन वाहनों के आवागमन पर कोई प्रतिबंध लागू नहीं होगा।

यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर गौतमबुद्ध नगर यातायात हेल्पलाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते हैं। आमजन से अनुरोध है कि मेट्रो सेवाओं का अधिकतम उपयोग करे। अपनी यात्रा की योजना पहले से बनाए ओर असुविधा से बचने के लिए पर्याप्त समय रखें एवं वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करे।