Headlines
Loading...
UP: होटल में अपने से 11 साल छोटे लड़के से महिला बना रही थी संबंध, नहीं कर पा रहा था संतुष्ठ, फिर महिला ने अपनी स्टायल में...

UP: होटल में अपने से 11 साल छोटे लड़के से महिला बना रही थी संबंध, नहीं कर पा रहा था संतुष्ठ, फिर महिला ने अपनी स्टायल में...

लखनऊ, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के सोरों पट्टन में एक ऐसी घटना सामने आई जिसको जान पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए है। जी हां जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वो एक बार तो चक्करघिनी हो गई। यहा एक 24 साल के आशिक ने अपनी 35 साल की प्रेमिका की हत्या कर दी और सीधे थाने पहुंच गया और घटना की जानकारी पुलिस को दे दी।

जाने क्या हैं मामला

पुलिस रिपाटर्स की माने तो 35 साल की महिला सुमन देवी और 24 साल के विवेक कुमार के बीच प्रेम संबंध था। सुमन की 10 साल पहले शादी हुई थी और वह अपने पति से अलग रह रही थी। कुछ साल पहले विवेक कुमार से उसका प्रेम संबंध शुरू हुआ था। विवेक ने कुछ समय उसके साथ मौज-मस्ती करने की योजना बनाई थी। लेकिन युवक को जब समझ आया की वो तो प्रेम के जाल में फंस गया तो उसने इस घटना को अजांम दिया। 

जानकारी के अनुसार दोनों के बीच एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था। इसी बीच दोनों ने सोरों पट्टन के पास होटल में रूम बुक किया।

इस तरह हुई घटना

पति-पत्नी के रूप में रूम बुक करने वाले इस जोड़े ने होटल के कमरे में पहुँचकर रोमांस शुरू कर दिया। बीच में शादी की बात आई। बस यहीं से झगड़ा शुरू हो गया। सुमन देवी ने 5 लाख रुपये की मांग की। कई बार पैसे की मांग करने के बाद सुमन देवी चुप हो गई थी। लेकिन होटल के कमरे में उसने फिर 5 लाख रुपये न देने पर बलात्कार, छेड़छाड़ समेत कई मामले दर्ज कराने की धमकी दी। 

अपने जाल में फंसने की बात समझते हुए विवेक कुमार ने सुमन देवी की हत्या कर दी। इसके बाद होटल के कमरे के बिस्तर पर हत्या करने के बाद विवेक दरवाजा बंद कर सीधे नजदीकी पुलिस थाने पहुंच गया और आत्मसमर्पण कर दिया।