Headlines
Loading...
'UP में ठाकुर राज', 2 पत्रकारों पर मुकदमा, शिकायत में CM योगी को बताया ईश्वर, सपा बोली- खुद बोल-बोलकर FIR लिखवा रहे है महाराज?

'UP में ठाकुर राज', 2 पत्रकारों पर मुकदमा, शिकायत में CM योगी को बताया ईश्वर, सपा बोली- खुद बोल-बोलकर FIR लिखवा रहे है महाराज?

लखनऊ, ब्यूरो। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करने पर यूपी पुलिस ने पत्रकार अभिषेक उपाध्याय और ममता त्रिपाठी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। कल दोनों पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश के तमाम महकमों में बड़े पदों पर बैठे अधिकारियों की जातियों के बारे में लिखा था कि कैसे योगी आदित्यनाथ ने सभी पदों पर ठाकुरों को लगाया हुआ है, उसी लिखने की वजह से आज दोनों पत्रकारों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

देखने वाली बात है कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में लिखा है 'योगी महाराज हमारे लिए ईश्वर का अवतार है, पूरे भारत में लोकप्रियता के मामलें में कोई भी मुख्यमंत्री योगी महाराज के आस पास नही है' शिकायतकर्ता ने आगे लिखा कि हमें शक है अभिषेक उपाध्याय और ममता त्रिपाठी के विदेशों से संपर्क है और वो योगी जी की छवि को खराब करने के लिए विदेश से फंडिंग लेकर देश की अखंडता को खतरें में डाल रहे है!'
इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी ने मोदी और योगी पर निशाना साधा है. सपा मीडिया सेल ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि दिल्ली वाले मोदी अपने आपको नॉन बायोलॉजिकल बता रहे थे यानी ईश्वर का अवतार बता रहे थे. अब इस एफआईआर में कहा गया है कि यूपी वाले योगी जी साक्षात ईश्वर का अवतार हैं। 

दिल्ली वाले मोदी के समर्थकों का दावा है कि मोदी 18-20 घंटे जाग जाग कर देशहित का काम करते हैं। यूपी वाले सीएम योगी के समर्थक दिल्ली वालों से 4 कदम आगे बढ़कर बता रहे हैं कि सीएम योगी जी 24 घंटे जाग जाग कर यूपी हित में काम करते हैं। 

सपा ने लिखा कि दिल्ली वाले मोदी के समर्थकों का कहना है कि मोदी की लोकप्रियता अधिक है. इधर यूपी वाले योगी के समर्थकों ने कहा है कि देश विदेश में योगी से बड़ा कोई दूसरा लोकप्रिय नहीं. क्या ये (FIR) एफआईआर सीएम योगी ने खुद बोल बोल कर अपने समर्थक द्वारा लिखवाई है जिससे वे दिल्ली वालों के सामने खुद को उनसे भी बड़ा महामानव/ईश्वरीय अवतार सिद्ध कर सकें ? सच क्या है ये तो योगी ही जानते होंगे ?