Headlines
Loading...
पोर्न वीडियो देखने की थी लत, स्पाई कैमरे से रिकॉर्ड किए UPSC छात्रा के अश्लील VIDEO; चौंका देगा दिव्यांग का पूरा सच...

पोर्न वीडियो देखने की थी लत, स्पाई कैमरे से रिकॉर्ड किए UPSC छात्रा के अश्लील VIDEO; चौंका देगा दिव्यांग का पूरा सच...

पूर्वी दिल्ली, UPSC Aspirant.. राजधानी दिल्ली के शकरपुर थाना इलाके में एक मकान मालिक के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक ने किराए पर रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा के फ्लैट में चुपचाप स्पाई कैमरे लगाकर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किए थे। वहीं, कुछ गड़बड़ होने की आशंका को भांपते हुए युवती ने फ्लैट के बाथरूम की तलाशी ली तो वहां बल्ब के होल्डर में स्पाई कैमरा लगा हुआ मिला। युवती ने मामले की सूचना शकरपुर थाना पुलिस को दी।

पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपित करण

इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मकान मालिक के बेटे करण को दबोच लिया। आरोपी करण दिव्यांग है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे अश्लील वीडियो देखने की लत है। पुलिस ने इसके पास से तीन स्पाई कैमरे व दो लैपटॉप बरामद किए हैं। आरोपित ने स्नातक की हुई है। वह पिछले सात वर्षों से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहा है।
 

उत्तर प्रदेश की रहने वाली है युवती

जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि मूलरूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली एक युवती शकरपुर में एक फ्लैट किराए पर लेकर अकेली रहती है। वह सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। कुछ दिनों पहले युवती को शक हुआ कि उसके वाट्सएप में कुछ गड़बड़ हो रही है। उसने अपने एक जानकार को इसके बारे में बताया। उसने युवती को सलाह दी कि वह वाट्सएप पर जाकर लिंक डिवाइस देखे।

युवती ने जब वाट्सएप पर जाकर डिवाइस देखी तो एक अज्ञात लैपटॉप पर वाट्सएप वेब से लिंक मिला। युवती ने उसे लॉग आउट किया। इसके बाद युवती सतर्क हो गई। उसने अपने फ्लैट की तलाशी शुरू की। इस बीच बाथरूम के बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा लगा मिला।

आरोपी करण की इस हरकत के बारे में छात्रा ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एसआई राकेश को पीड़िता के फ्लैट पर भेजा गया। उन्होंने फ्लैट की अच्छे से तलाशी ली। बेडरूम के अंदर बल्ब होल्डर व एक अन्य जगह स्पाई कैमरा लगा मिला।

करण को अक्सर चॉबी दे जाती थी युवती

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह अक्सर फ्लैट की चॉबी मकान मालिक के बेटे को देकर जाती थी। पुलिस ने आरोपित करण को उसके घर से गिरफ्तार किया। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि तीन माह पहले छात्रा अपने गांव गई थी। चॉबी उसे दे गई थी। मौके का फायदा उठाकर उसने चांदनी चौक से तीन स्पाई कैमरे खरीदे और फ्लैट में लगा दिए। इन कैमरों से ऑनलाइन निगरानी नहीं हो सकती थी। इन कैमरों में मेमोरी कार्ड लगा हुआ था।

अब पुलिस पता लगा रही ये बात

आरोपित करण ने पूछताछ में यह भी बताया कि वह समय-समय पर बिजली उपकरण ठीक करने के बहाने छात्रा से घर की चॉबी ले लेता था। कैमरों के मेमोरी कार्ड से वीडियो अपने लैपटॉप में ले लेता था। उसने एक दिन बहाने से पीड़िता का फोन ले लिया और अपने लैपटॉप पर वाट्सएप वेब से लिंक कर लिया था। आरोपित के लैपटॉप से कई सारे वीडियो बरामद हुए हैं। पुलिस पता लगा रही है कि उसने यह वीडियो वायरल तो नहीं किए थे।