Headlines
Loading...
पीछे महिला को बैठाए लिफ्ट दे रहा था युवक, कार वालों ने देखते ही बोला- इसे उतार दो भाई.. Video देख समझ आएगा पूरा माजरा...

पीछे महिला को बैठाए लिफ्ट दे रहा था युवक, कार वालों ने देखते ही बोला- इसे उतार दो भाई.. Video देख समझ आएगा पूरा माजरा...

अजब गजब जमाना :: लिफ्ट के बहाने लूट करने वाली गैंग आज कल काफी एक्टिव है। इस गैंग में महिलाएं भी शामिल हैं। जो लिफ्ट के बहाने युवकों को अपना शिकार बनाती हैं। ये महिलाएं सज-धज कर चौक-चौराहों या फिर सड़कों पर खड़ी हो जाती हैं और फिर वहां से गुजरने वाले राहगीरों को लिफ्ट के लिए पूछती हैं। सुंदर महिलाओं को देख लोग पिघल भी जाते हैं और एक बार में ही लिफ्ट देने के लिए तैयार हो जाते हैं। फिर ये महिलाएं लिफ्ट देने वाले लोगों को सुनसान जगहों पर ले जाती हैं और इनके पीछे से आ रहे, इनके ही गैंग के अन्य मेंबर्स लिफ्ट देने वाले लोगों से लूट करते हैं और फिर फरार हो जाते हैं। ये घटनाएं इन दिनों लगातार बढ़ती ही जा रही है।

लूटते-लूटते बच गया बाइक सवार

हाल में सोशल मीडिया पर इसी घटना से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाइक सवार युवक लिफ्ट के बहाने लूट करने वाली महिला का शिकार होते-होते बच गया। गनीमत रही कि रास्ते से गुजर रहे एक कार सवार की नजर उस युवक पर पड़ गई और उसने समय रहते ही युवक को महिला की सारी सच्चाई बता दी और उसे वहां से निकल जाने को कहा। 
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अपनी बाइक पर एक महिला को अपनी बाइक पर पीछे बैठाए कहीं ले जा रहा था। तभी कार सवार की नजर उस पर पड़ी और वह युवक से महिला को बाइक से नीचे उतार देने को कहा। बाइक सवार युवक यह सुनते ही अपनी बाइक रोक देता है। जिसके बाद कार सवार युवक अपनी कार बैक कर उस बाइक सवार के पास पहुंचता है और बताता है कि इसने तुमसे लिफ्ट मांगी होगी। इसे यहीं छोड़ दो और यहां से निकल जाओ भाई। ये लिफ्ट के बहाने लूट करवाती है। इसके बंदे तेरी बाइक के पीछे-पीछे अपनी कार लेकर आ ही रहे होंगे। तू जल्दी से यहां से निकल जा, इसे यहीं छोड़ दे। इसके बाद युवक वहां से निकल जाता है।

वीडियो देख लोगों ने ऐसे गिरोह से बचने की दी सलाह

इस वीडियो को सोशल साइट X पर नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक करीब 1 लाख लोगों ने देखा और 7 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर अनेकों लोगों ने कमेंट भी किया है और ऐसे स्कैमर्स से बचने की सलाह दी। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - उन लोगों के लिए जो इस घटना को नहीं समझे- वह महिला एक गिरोह का हिस्सा है जो अजनबियों से लिफ्ट लेती है, और फिर उसके साथी उस व्यक्ति को लूटने के लिए पीछे से आते हैं। कार वाले ने यह देखा और मोटरसाइकिल चालक को चेतावनी देते हुए कहा, "वे तुम्हें लूटने जा रहे हैं - उसे छोड़ दो और चले जाओ। 

दूसरे ने लिखा - इन लोगों की हरकतों के कारण लोगों ने अच्छे लोगों पर भी भरोसा करना बंद कर दिया है। तीसरे ने लिखा - महिला उस बाइक वाले को कहां ले जा रही थी और एक महिला इस तरह का घोटाला कैसे कर सकती है? यह चौंकाने वाला है। उस कार वाले को रोकने और बाइकर को यह बताने और उसे बचाने के लिए धन्यवाद।