Headlines
Loading...
जमीन कब्जा करने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने शिवम्  केसरी की पिटाई, पूर्व विधायक ने X पर किया पोस्ट, मंत्री नंदगोपाल ने SP से कारवाई को कहा

जमीन कब्जा करने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने शिवम् केसरी की पिटाई, पूर्व विधायक ने X पर किया पोस्ट, मंत्री नंदगोपाल ने SP से कारवाई को कहा

अहरौरा, ब्यूरो। मिर्जापुर जिले के अहरौरा नगर क्षेत्र के नई बाजार में सोमवार की सुबह विवादित जमीन पर कब्जे को लेकर दबंग हिस्ट्रीशीटर के परिवार ने व्यापारी के परिजनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस मामले में सुनवाई नहीं कर रही है। बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

मामले में पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी ने ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है। कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने भी पुलिस अधीक्षक को फोन कर कार्रवाई के लिए कहा है। 

यह है पूरा मामला

पीड़ित शिवम केशरी ने बताया कि बैनामे की भूमि पर दबंग हिस्ट्रीशीटर व उसके परिजनों द्वारा बलपूर्वक कब्जा करने का कई बार प्रयास किया जा चुका है। बीते 30 अगस्त को सुनियोजित तरीके से 10 से 15 लोगों ने कब्जा करने की नीयत से धावा बोल दिया। मना करने पर लाठी- डंडों से जमकर पिटाई कर दी। 

आरोप लगाया कि पिटाई कर पिता नंदलाल केशरी का पैर तोड़ दिया। शिवम को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। पत्नी को भी पीटा। मोबाइल और सोने की चेन छीन ले गए। अहरौरा थाने में जाकर शिकायत की पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। मामले में पिटाई करने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

पीड़ित शिवम ने बताया कि विपक्षी दबंग किस्म के हिस्ट्रीशीटर हैं। आरोपियों के खिलाफ कई थानों में संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज हैं। मामले में पूर्व विधायक ललितेश पति त्रिपाठी ने ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कैबिनेट मंत्री नंदगोपाल गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक को फोन कर कार्रवाई के लिए कहा। 

अहरौरा थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि भूमि विवाद के मामले में मारपीट हुई है। जांच कराई जा रही है। दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।