Headlines
Loading...
शाकिंग खबर :: 10वीं की छात्रा की हुई डिलेवरी, भाई ही निकला बच्चे का बाप...!

शाकिंग खबर :: 10वीं की छात्रा की हुई डिलेवरी, भाई ही निकला बच्चे का बाप...!

जिला, ब्यूरो। राजस्थान के नागौर जिले के नजदीक डीडवाना कस्बे से नाबालिग बहन के साथ रेप किए जाने का मामला सामने आया है। जहां चचेरे भाई ने इस हैवानियत को अंजाम दिया है। मासूम की गर्भवती होने के बाद डिलेवरी हुई, लेकिन बच्चा बाहर आते ही मर गया।इस पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिस को सूचना मिली है और पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश शुरू कर दी है ।

डॉक्टर ने चेकअप किया तो वह दंग रह गए

पुलिस ने बताया कल शाम को थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाली 14 साल की बच्ची को अस्पताल लाया गया था । गांव के ही सरकारी अस्पताल में उसका इलाज शुरू किया गया था। वह पेट दर्द से परेशान थी। अपनी मां के साथ जब अस्पताल पहुंची और डॉक्टर ने चेकअप किया तो वह दंग रह गए। बच्ची की हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसी समय उसके डिलीवरी हो गई। पता चला 6 महीने का भ्रूण मृत अवस्था में मिला ।

6 महीने पहले भाई ने मौत की धमकी देकर किया था कृत्य

बेटी की ऐसी हालत देखकर मां और परिवार के अन्य लोग दहल गए। उन्होंने उससे पूछताछ की तो पता चला गांव में ही रहने वाला चचेरा भाई अंकित इन सब का जिम्मेदार है । बच्ची ने पुलिस को बताया कि करीब 6 महीने पहले जब परिवार के लोग किसी काम से घर के बाहर गए थे, तब अंकित ने उसके साथ रेप किया था । किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी । उसके कुछ दिन बाद फिर से उसने अपनी बहन को निशाना बनाया था ।

10वीं पढ़ने वाली मासूम बच्ची बनी मां…

परिवार ने पुलिस को बताया की बेटी 6 महीने की गर्भवती है, कभी पता ही नहीं चल । अब उसके पेट में तेज दर्द हुआ तो वे लोग उसे लेकर अस्पताल पहुंचे और इस घटना का खुलासा हुआ है। बच्ची कक्षा 10 में पढ़ती है। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।