Headlines
Loading...
हरदोई :: पड़ोसी युवक ने 11 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, रेप के बाद झाड़ियों में फेंका...

हरदोई :: पड़ोसी युवक ने 11 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, रेप के बाद झाड़ियों में फेंका...

लखनऊ, राज्य ब्यूरो। यूपी के हरदोई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 11 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में पीड़िता को छोड़कर आरोपी फरार हो गया। जब देर शाम तक बच्ची घर नहीं आई तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। देर रात वह झाड़ियों में मिली। आनन-आफन में उसे अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और तहरीर के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया

ये घटना टड़ियावां थाना क्षेत्र का है। शनिवार को एक गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी 11 साल की बेटी शाम को गांव के बाहर स्थित प्राइमरी स्कूल ओर गई थी। वहीं पर पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसे धर-दबोचा। उसका मुंह दबाकर झाड़ियों की तरफ ले गया। वहां पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान बालिका के बेहोश होने पर उसे झाड़ियों में ही छोड़कर फरार हो गया। काफी देर तक बच्ची जब घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। देर रात खोजबीन के दौरान बालिका झाड़ियों में पड़ी मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिससे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी नीरज जादौन ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद दुष्कर्म के आरोपी शिवाकांत को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल ने बताया कि आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

चाकलेट का लालच देर बच्ची के साथ रेप

फिरोजाबाद में एक शख्स ने 9 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया। दरअसल शिकोहाबाद क्षेत्र की निवासी एक दलित बालिका की मां के द्वारा शनिवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। संबंधित मामले में परिजनों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई है कि बालिका गांव में ही शुक्रवार को एक गृह प्रवेश के कन्या भोज में शामिल होने गई थी। वहीं गांव में नेजा और भंडारे का भी कार्यक्रम था। सभी लोग उसमें भी व्यस्त थे रात को भंडारे के बाद जब परिवार के लोग घर पर पहुंचे तो बालिका सुस्त लगी उसके कपड़ों में खून नजर आया। तभी पूछने पर बालिका ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई।

बालिका‌ ने बताया कि कोई गांव का युवक उसे चॉकलेट का लालच देकर झाड़ियां में ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बालिका के निजी अंग से खून बराबर बहता हुआ देखकर परिजन रात में ही उसे शिकोहावाद अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन महिला डॉक्टर नहीं होने के कारण उसे उचित उपचार नहीं मिल सका। रात में अस्पताल से ही पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर शनिवार को एसपी सौरभ दीक्षित एसपी ग्रामीण अखिलेश भदोरिया और शिकोहाबाद थाना पुलिस को के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में पूरी जानकारी की गई वहीं पीड़ित बालिका का फिरोजाबाद जिला अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण कराकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।