Headlines
Loading...
वाराणसी रोडवेज चौकी के सभी 22 सिपाही हटाए गए, दो कार सीज, तीन का हुआ चालान...

वाराणसी रोडवेज चौकी के सभी 22 सिपाही हटाए गए, दो कार सीज, तीन का हुआ चालान...

वाराणसी ब्यूरो। कैंट स्टेशन और रोडवेज क्षेत्र में जाम की समस्या से नाराज उच्च अधिकारियों ने देर रात में बड़ी कार्रवाई की। रोडवेज पुलिस चौकी के सभी 22 सिपाहियों को हटा दिया गया है। उनके बदले नए पुलिसर्मियों को तैनाती दी गई है। इस कार्रवाई की जद में आने वाले सिपाहियों को सिगरा थाने के लल्लापुरा, सोनिया, नगर निगम और काशी विद्यापीठ पुलिस चौकी से संबद्ध कर दिया गया है।

उच्चाधिकारियों की ओर से बड़े पैमाने पर सिपाहियों को हटाने की कार्रवाई से महकमे में हड़कंप है. पिछले दिनों पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया था. अवैध रूप से संचालित वाहन स्टैंड निशाने पर थे. इसी क्रम में रोडवेज क्षेत्र में संचालित बस और कार के अवैध स्टैंडों पर भी कार्रवाई हुई.

दो कार सीज, तीन का हुआ चालान 

वरिष्ठ अधिकारियों की कार्रवाई के बाद रोडवेज पुलिस चौकी प्रभारी रविकांत मलिक ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया। कैंट स्टेशन के बाहर अनाधिकृत रूप से संचालित निजी बसों को खदेड़ दिया गया। वहीं, रोडवेज क्षेत्र में प्रयागराज जाने वाली दो कार को सीज करने के कार्रवाई हुई। जबकि तीन कार का चालान किया गया।