Headlines
Loading...
मोदी-योगी को हिंदुओं का अल्टीमेटम! कहा- 24 घंटे में नहीं हुआ इंसाफ तो सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे

मोदी-योगी को हिंदुओं का अल्टीमेटम! कहा- 24 घंटे में नहीं हुआ इंसाफ तो सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा विसर्जन के दौरान ब्राह्मण युवक की हत्या के बाद से हालात बेकाबू हो गए हैं। हजारों की संख्या में बेकाबू भीड़ ने अस्पताल में आग लगा दी। कई शोरूम-दुकानों को फूंक दिया गया है।गाड़ियां जलाई जा रही है। भीड़ के आगे पुलिस भी लाचार दिख रही है। हालात गंभीर होता देखकर 6 जिलों की पुलिस फोर्स और PAC तैनात की गई है। इधर हिंसा के बाद से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सत्ता से उखाड़ फेकेंगे

वायरल हो रहे एक वीडियो में भीड़ के बीच एक युवक सीएम योगी और पीएम मोदी को चुनौती दे रहा है। जिसमें वह कह रहा है कि 24 घंटे के अंदर हमें न्याय नहीं मिला तो अंजाम बुरा होगा। हम आपको सत्ता से उखाड़ फेकेंगे। हमारी मां बहन को घर से खींच कर ले जायेंगे सरकार तब जागेगी क्या? मालूम हो कि सीएम योगी ने एसटीएफ चीफ और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश को बहराइच भेजा है। उन्होंने आगजनी पर उतरे भीड़ को समझाया लेकिन वो नहीं माने तो हाथ में पिस्टल लेकर दौड़ पड़े।

जानिए पूरा मामला

पूरा मामला हरदी थाने के रेहुआ मंसूर गांव का है। रविवार शाम को मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिए भीड़ पर महराजगंज बाजार में मुसलमानों ने पथराव कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने 20 राउंड फायरिंग की। इसमें रेहुआ मंसूर गांव के 22 साल के राम गोपाल मिश्रा को गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। एक अन्य शख्स बुरी तरह से घायल है। राम गोपाल की शादी को सिर्फ 4 महीने हुए थे। परिजन आरोप लगा रहे कि मुसलमानों की भीड़ ने खींचकर बाहर निकाला पर फिर गोली मार दी।