Headlines
Loading...
मैकेनिक की खुल गई किस्मत, लग गई 25 करोड़ रुपये की लॉटरी- खूब वायरल हो रहा मामला, ईनामी टिकट दे रहा दोस्त को, पत्नी ने मना किया

मैकेनिक की खुल गई किस्मत, लग गई 25 करोड़ रुपये की लॉटरी- खूब वायरल हो रहा मामला, ईनामी टिकट दे रहा दोस्त को, पत्नी ने मना किया

किस्मत कब बाजी मार जाए कोई नहीं जानता। मौत और किस्मत किसी भी वक्त इंसान को गले लगा सकते हैं. इन चीजों का पता केवल ईश्वर को ही है. हाल ही में कर्नाटक के मैसूर में अल्ताफ नाम के एक शख्स की किस्मत ऐसे पलटी की अब अल्ताफ को और किसी चीज की हाजत (जरूरत) ही नहीं रही.जी हां, पिछले 15 सालों से लॉटरी का टिकट खरीदकर नाकाम होने वाले अल्ताफ पाशा के साथ ऐसा क्या हुआ कि अब वो जिंदगी भर बैठकर खाएगा। मामला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

स्कूटर मैकेनिक ने जीती 25 करोड़ की लॉटरी

कर्नाटक के मैसूर के पास पांडवपुरा में एक स्कूटर मैकेनिक अल्ताफ पाशा 15 साल से इस भरोसे पर लॉटरी के टिकट खरीद रहे थे कि वो जीतेंगे और अपने परिवार को बेहतर जीवन दे पाएंगे. हमेशा की तरह इस साल भी जब केरल थिरुवोनम बंपर लॉटरी की घोषणा हुई तो उनके पेरों तले जमीन खिसक गई. क्योंकि इस लॉटरी ने उन्हें 25 करोड़ रुपये जिता दिए थे. उन्होंने अपने एक दोस्त से 500-500 रुपये की दो टिकटें खरीदने को कहा। अल्ताफ ने एक टिकट अपने दोस्त को देने का मन बना ही लिया था, लेकिन उनकी पत्नी सीमा ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया - उसी टिकट ने अब उन्हें 25 करोड़ रुपये का बंपर पुरस्कार दिला दिया है।

दोस्त को देने वाले थे लॉटरी का टिकट

अल्ताफ की 18 साल की बेटी तनाज फातिमा, जो डॉक्टर बनना चाहती है, बेहद रोमांचित है, कहती है, "वह कह रहे थे कि वह एक टिकट दे देंगे और दूसरा अपने पास रख लेंगे. मेरी मां ने जोर देकर कहा कि वह TG 434222 नंबर वाली लॉटरी टिकट अपने पास रखे. मेरे पापा ने मेरी मां से पूछा कि अगर वही टिकट पर लॉटरी निकल गई जो अपने दोस्त को दे रहा हूं तो क्या होगा. इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को टिकट देने काम मन बदल लिया और दोनों टिकट अपने पास ही रखे. इसी टिकट ने अल्ताफ पाशा को 25 करोड़ रुपये जितवा दिए।

अपना घर लेने का है सपना

पाशा के परिवार के अनुसार, 15 साल से उसे लॉटरी टिकट खरीदने का "जुनूनी" शौक है. 42 साल के पाशा को 9 अक्टूबर को अपने लॉटरी एजेंट से फोन आया कि उसने इस साल 25 करोड़ रुपये का बंपर पुरस्कार जीता है। यह टिकट 15 दिन पहले वायनाड के सुल्तान बाथरी में एक लॉटरी विक्रेता से अल्ताफ के लिए एक दोस्त ने खरीदा था। अल्ताफ के भाई, जो अपने छोटे भाई के घर के पास ही रहते हैं, उन्हें बधाइयां मिलने लगी हैं। पांडवपुरा में स्थित उसके घर पर दोस्तों और रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है, जो अल्ताफ को बधाई देने के लिए आ रहे हैं। अल्ताफ अब केरल के सुल्तान बाथरी जा रहे हैं, जहां से उसने टिकट खरीदा था। पैसा मिलने के बाद अल्ताफ अपने लिए एक शानदार घर खरीदेंगे।