Headlines
Loading...
जौनपुर :: आज दोपहर पिस्टल सटाकर लूटे साढ़े 3 लाख, बैंक में जमा करने जा रहा था पेट्रोल पंप कर्मी, पुलिस ने की नाकाबंदी...

जौनपुर :: आज दोपहर पिस्टल सटाकर लूटे साढ़े 3 लाख, बैंक में जमा करने जा रहा था पेट्रोल पंप कर्मी, पुलिस ने की नाकाबंदी...

जिला, ब्यूरो। जौनपुर के मानीकला के एक पेट्रोल पंप से बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रोल पंपकर्मी से नकाबपोश बदमाश पिस्टल दिखाकर साढ़े तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। पेट्रोल पंप संचालक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।घटना सोमवार की दोपहर ढाई बजे की है।

आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र के आमगांव निवासी सूरज सिंह ने बताया कि मानीकला स्थित उनकी केएसके पेट्रोल पंप है। सोमवार को दोपहर बाद पेट्रोल पंप का कर्मचारी नीरज यादव तीन लाख 55 हजार 850 रुपये बैग में रखकर सीमावर्ती फुलेश दीदारगंज आजमगढ़ स्थित यूबीआई की शाखा में बाइक से जमा करने जा रहा था।

मानी खुर्द गांव के बाहर पीछे से बाइक से पहुंचे नकाबपोश दो बदमाशों ने नीरज को असलहा दिखाकर रुपये से भरा बैग लूट लिया। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान और प्रभारी निरीक्षक दीपेंद्र सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिली। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि लूट की घटना हुई है। मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।