Headlines
Loading...
छात्राओं से छेड़खानी का मामला...45 मिनट की मुठभेड़, चार राउंड फायरिंग, पुलिस द्वारा दो आरोपियों को ऐसे दबोचा गया...

छात्राओं से छेड़खानी का मामला...45 मिनट की मुठभेड़, चार राउंड फायरिंग, पुलिस द्वारा दो आरोपियों को ऐसे दबोचा गया...

देवरिया, जिला ब्यूरो। दो दिन पहले स्कूल से घर लौट रहीं दो छात्राओं से छेड़खानी के दो आरोपी तरकुलवा क्षेत्र में करीब 45 मिनट की मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढे। इस दौरान दोनों पक्षों से चार राउंड फायरिंग हुई। पुलिस के अनुसार, रविवार रात करीब 11.30 बजे जब सिरसिया गोठा इलाके में पुलिस की बाइक सवार आरोपियों से मुठभेड़ हुई, तब रितिक बाइक चला रहा था। आरोपियों के जाने की सूचना पाकर तरकुलवा थानाध्यक्ष ने हमराहियों के पीछा शुरू किया।

उधर, महुआडीह और बघौचघाट पुलिस ने भी पहुंच कर घेराबंदी कर दी। इस मामले में दो आरोपी अब भी फरार हैं, जिनमें एक नाबालिग बताया जा रहा है। इस मामले में एक संदिग्ध को पुलिस ने शुक्रवार रात ही दबोच लिया था। यह आरोपियों से छेड़खानी के वक्त फोन पर बात कर रहा था।

छेड़खानी पर सियासत...कृषि मंत्री के बयान पर पलटवार

तरकुलवा क्षेत्र में स्कूल से घर जा रही छात्राओं से छेड़खानी के मामले में कृषि मंत्री व पथरदेवा विधायक सूर्य प्रताप शाही के बयान को सपा नेता और पूर्व मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ बताया है। रविवार को पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा खोखला है। इस सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। यही भाजपा का असली चरित्र है। पूर्व मंत्री ने कहा कि जिले में आए दिन बेटियों से छेड़खानी, अश्लीलता और तेजाब फेंकने की घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पुलिस हर मामले में लीपापोती कर रही है, जिससे अपराधियों के हौसले और बुलंद हो रहे हैं।

मालूम हो कि शुक्रवार को क्षेत्र के एक विद्यालय से परीक्षा देकर लौट रही छात्राओं के साथ बाइक सवार कुछ मनबढ़ों ने छेड़खानी की थी। इस मामले में पुलिस आरोपी सहित पांच को उठाकर पूछताछ कर रही थी। इसी बीच कृषि मंत्री शाही का पत्रकार वार्ता के दौरान दिया गया बयान वायरल हो गया, जिसमें वह कह रहे थे कि छात्राओं से छेड़खानी नहीं हुई।

आरोपियों ने उनको पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे उनके चंगुल से बच कर निकल गईं। मंत्री के इस बयान की पूर्व मंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी ने निंदा की। उन्होंने कहा कि कृषि मंत्री का यह बयान आहत करने वाला है।

कृषि मंत्री बोले- बयान को गलत तरीके से किया पेश

देवरिया। छेड़खानी की घटना पर अपने बयान पर हो रही सियासत पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने पलटवार किया है। उनका कहना है कि अगर उनके बयान को कोई गलत तरीके से पेश कर रहा है तो यह उसकी सोच है। भाजपा सरकार महिलाओं-बेटियों की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं करती। सरकार बेटियों के साथ खड़ी है। छोड़खानी के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।