Headlines
Loading...
आपस में मत भिड़ो हिंदुओं !! बीजेपी विधायक बोले- 80 बनाम 20 की जंग है, धोखा मत खाना

आपस में मत भिड़ो हिंदुओं !! बीजेपी विधायक बोले- 80 बनाम 20 की जंग है, धोखा मत खाना

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गा विसर्जन के दौरान ब्राह्मण युवक की हत्या के बाद से हालात ठीक नहीं हुए हैं। हिंसा के बाद से पुलिस दंगाइयों को ढूंढने में लगी हुई है। जिस अब्दुल हमीद के घर में रामगोपाल मिश्रा की बेरहमी से हत्या की गई वह पूरे परिवार के साथ फरार है।इसी बीच देवरिया सदर से भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने एक बार फिर से हिन्दुओं को सचेत किया है।

80 बनाम 20 की जंग

शलभ मणि त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि आपस में मत भिड़िए। हमारे अपनों के वेश में दिख रही कई आईडी के हैंडलर कट्टर चरमपंथी हैं। छुप कर वार करना, चेहरा बदल धोखा देना, हमें जातियों- विचारधाराओं में आपस में बांट कर जहर फैलाना और फिर सबको काफिरों मानना उनके DNA में है। उमेश पाल,संदीप निषाद, मुन्ना यादव, राघवेंद्र प्रसाद, कृष्णा नन्द राय और अब राम गोपाल सरीखी सैकड़ों हत्याएं इसका सबूत हैं। ये 80 बनाम 20 की जंग है।

जानिए क्या हैं पूरा मामला

पूरा मामला हरदी थाने के रेहुआ मंसूर गांव का है। रविवार शाम को मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिए भीड़ पर महराजगंज बाजार में मुसलमानों ने पथराव कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें रेहुआ मंसूर गांव के 22 साल के राम गोपाल मिश्रा को गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। एक अन्य शख्स बुरी तरह से घायल है। राम गोपाल की शादी को सिर्फ 4 महीने हुए थे। परिजन आरोप लगा रहे कि मुसलमानों की भीड़ ने खींचकर बाहर निकाला पर फिर गोली मार दी।