Headlines
Loading...
Amethi Murder: बाबू हमको पता है तुम प्यार करती हो... चंदन-पूनम का Whatsapp चैट, कहा- हम यहीं रूम ले लिए हैं...

Amethi Murder: बाबू हमको पता है तुम प्यार करती हो... चंदन-पूनम का Whatsapp चैट, कहा- हम यहीं रूम ले लिए हैं...

अमेठी, ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दलित परिवार की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि पुलिस इस मामले में लगातार नए खुलासे कर रही है। इस बीच नई जानकारी मिली है कि हत्यारोपित चंदन वर्मा और मृतक पूनम के बीच काफी मधुर संबंध थे। दोनों के बीच वीडियो कॉल पर बातचीत होती थी। आरोपी चंदन वर्मा अक्सर पूनम के साथ चैट पर भी बात करता था। हालांकि बाद में दोनों के बीच खटास पैदा हो गई और फिर पूनम ने चंदन के ख़िलाफ़ रायबरेली थाने में में SC/ST एक्ट और छेड़खानी का मुक़दमा भी दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद चंदन वर्मा जेल चला गया और उसने जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दी थी।

इसी कड़ी में गुरुवार की रात को चंदन सुनील के घर पहुंचा और गोली मार दी, जिसमें सुनील, उसकी पत्नी, दोनों बच्चों की मौत हो गई। आनन-फानन में पुलिस महकमा भी घटनास्थल पर पहुंचा और जांच पड़ताल शुरू की। साथ ही हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार चंदन की तलाश में चार टीमें लगा दी गईं। 

शुक्रवार सुबह पुलिस ने चंदन को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मामले का खुलासा हो गया। चंदन ने पहले ही हत्या का प्लान बना लिया था। साथ ही उसने खुदकुशी करने की भी प्लानिंग की थी. उसके चैट से यह जानकारी मिली है।

वहीं मृतक सुनील के पिता ने न्याय की मांग करते हुए कहा कि जो उनके परिवार के साथ हुआ है। वहीं हाल आरोपी का भी होना चाहिए। चंदन वर्मा के अलावा पुलिस ने दीपक सोनी को भी उठा लिया है, जिससे चंदन ने हत्या से पहले बातचीत की थी और उसके मोबाइल की दुकान पर अपनी बुलेट खड़ी कर दी थी। चंदन ने कई बार सुनील के परिवार पर केस वापस लेने का दबाव भी बनाया था। लेकिन सुनील के परिजन तैयार नहीं हुए थे। पुलिस शुरू से इस बात को कह रही थी कि ये पूरा मामला आपसी रंजिश का है।

मृतिका पूनम भारती की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़ एससी-एसटी एक्ट में दर्ज किया था मुकदमा. मुख्य अभियुक्त चंदन वर्मा पर 18 अगस्त 2024 को दर्ज हुई थी एफआईआर. 19 अगस्त को पुलिस चंदन वर्मा को भेजा था जेल। रायबरेली पुलिस मामले में लगा चुकी है चार्जशीट। रायबरेली नगर कोतवाली में पुलिस ने दर्ज किया था मुकदमा। जेल से जमानत पर रिहा हुआ था मुख्य अभियुक्त चंदन वर्मा। नगर कोतवाल राजेश सिंह ने दी मामले की जानकारी।