Headlines
Loading...
''घंटे का किंग..पनौती था...'' Babar Azam के बिना पाकिस्तान ने 1338 दिनों बाद जीता टेस्ट, तो फैंस ने अपने ही खिलाड़ी को किया ट्रोल...

''घंटे का किंग..पनौती था...'' Babar Azam के बिना पाकिस्तान ने 1338 दिनों बाद जीता टेस्ट, तो फैंस ने अपने ही खिलाड़ी को किया ट्रोल...

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम लंबे समय से अपने घर में टेस्ट फॉर्मेट में जीत का इंतजार कर रही थी. शान मसूद की कप्तानी में पाकिस्तान ने 1338 दिनों बाद आखिरकार जीत दर्ज कर ली है। मुल्तान में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट को पाक टीम ने 152 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया. जिसके बाद 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है. पाकिस्तान की इस जीत के बाद पूर्व कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) आलोचकों के निशाने पर आए गए, फैंस किंग बाबर का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया।

Babar Azam के बिना पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को चटाई धूल

पाकिस्तान क्रिकेट ने पहला टेस्ट पारी और 47 रन से हारने के बाद दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी की. मुल्तान में खेले गए दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान ने 1338 दिनों के बाद अपने घर में न्यूजीलैंड को 147 रनों से धूल चटा दी. इंग्लैंड की टीम को दूसरी पारी में जीत के लिए 247 रनों का लक्ष्य मिला था. लेकिन, शान मसूद में इस टेस्ट में शानदार कैप्टेंसी की और स्पिनर गेंदबाजों से अधिक बॉलिंग कराई, जिन्होंने इंग्लिश बल्लेबाजों के बीच बड़ी पार्टनशिप को पनपने नहीं दिया।

पहली पारी नें नोमान अली 3 और साजिद खान 7 विकेट लेकर इंग्लैंड को हारने पर मजबूर कर दिया. दूसरी पारी में स्पिनर का जलवा देखने को मिला. जिसके लिए साजिद खान मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. वहीं इस जीत के बाद पाकिस्तान टीम ही नहीं फैंस भी काफी खुश नजर आए, लेकिन, इस बीच बाबर आजम (Babar Azam) फैंस के निशाने पर आ गए. फैंने उनकी खिंचाई करते हुए सोशल मीडिया मजाई बनाई और जमकर मीम्स शेयर किए।

सोशल मीडिया पर फैंस ने Babar Azam को लेकर दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

वाह !! रे बाबर आजम तू गयो तो पाकिस्तान आखिर जीता, है ना...