Headlines
Loading...
Bahraich News: खून के बदले खून... आरोपी की जान चाहिए...मृतक रामगोपाल मिश्रा की पत्नी की मांग, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी...

Bahraich News: खून के बदले खून... आरोपी की जान चाहिए...मृतक रामगोपाल मिश्रा की पत्नी की मांग, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी...

जिला ब्यूरो, बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई हिंसा के बाद बवाल बढ़ गया है। हिंसा के दौरान एक युवक रामगोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद बवाल बढ़ गया। गुस्साए लोगों ने जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। स्थिति बेकाबू होते देख पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ी। इस बीच मृतक राम गोपाल की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि उसे खून के बदले खून चाहिए। विधवा रोली मिश्रा ने कहा कि आरोपी का एनकाउंटर होना चाहिए।

इससे पहले रात में तीन डॉक्टर के पैनल ने रामगोपाल मिश्रा के शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट और सीएमओ पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद रहे। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शव को उसके पैतृक गांव लेकर पहुंचे, जहां ग्रामीणों काफी रोष देखने को मिला। ग्रामीण पूरे मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस की लापरवाही से इतना बड़ा बवाल हुआ।

पुलिस प्रशासन फेल हो गया

घटनास्थल पर रामगोपाल के साथ मौजूद उसके चचेरे भाई ईशान मिश्रा ने कहा कि पुलिस प्रशासन फेल हो गया। स्थिति यह थी कि मौके से राम गोपाल का शव बाईक से लाना पड़ा। इतना ही नहीं पुलिस ने हमारे पक्ष पर ही लाठीचार्ज किया। बड़े चचेरे भाई देवेश मिश्रा ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि रामगोपाल को घर में घसीटकर गोली मारी गई।

3 महीने पहले ही हुई थी शादी

बता दें कि मृतक राम गोपाल मिश्रा (22) की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। उसकी विधवा पत्नी रोली मिश्रा ने कहा कि खून के बदले खून चाहिए। रोली मिश्रा ने कहा कि सरकार से मांग है कि आरोपी का एनकाउंटर किया जाए। इस बीच पुलिस नामजद आरोपी सलमान की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं। इसके अलावा 25 से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।