Headlines
Loading...
BJP नेता नवनीत राणा को मिली गैंगरेप की धमकी, और 10 करोड़ रुपये फिरौती की मांग...

BJP नेता नवनीत राणा को मिली गैंगरेप की धमकी, और 10 करोड़ रुपये फिरौती की मांग...

Navneet Rana Threatened: भारतीय जनता पार्टी की नेता और महाराष्ट्र के अमरावती की पूर्व सांसद नवनीत राणा को धमकी भरा पत्र मिला है। इसके बाद हड़कंप मच गया। इस पत्र में नवनीत राणा को सामूहिक दुष्कर्म की धमकी मिली है।लेटर भेजने वाले ने अपना नाम आमिर बताया है। इसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखे हैं। इतना ही नहीं उसने दस करोड़ रुपये की फिरौती की भी मांग की है।

इस पत्र में नवनीत राणा के पति रवि राणा के बारे में विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया गया था और उन्होंने यह भी कहा था कि मैं हैदराबाद से हूं। साथ ही, मैं किसी पार्टी से नहीं हूं। उसने कहा कि मेरे भाई वसीम ने तुम्हें दुबई से फोन किया था। इस लेटर भेजने वाले शख्स ने अपना मोबाइल नंबर भी लिखा है।

लेटर में कहा गया कि यह मैंने अपनी पत्नी के हाथों से लिखवाया है। इस मामले में रवि राणा के निजी सहायक विनोद गुहे ने शहर के राजापेठ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई हैं। सबसे खास बात है कि लोकसभा चुनाव के दौरान नवनीत राणा ने हैदराबाद में बीजेपी के प्रचार किया था और जोरदार भाषण भी दिया था।

कौन हैं नवनीत राणा?

मुंबई में एक पंजाबी परिवार में जन्मी और पली-बढ़ी नवनीत राणा ने अपनी स्कूली शिक्षा कार्तिका हाई स्कूल और जूनियर कॉलेज से की है। उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और दर्शन नाम की कन्नड़ फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने सीनू वासंती लक्ष्मी नाम की तेलुगु फिल्म में काम किया। साल 2019 में उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा। इस बार उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और वह कांग्रेस के बलवंत वानखेड़े ने नवनीत राणा को 19,731 वोटों से हार गईं।

विवादों से नवनीत राणा का पुराना नाता

नवनीत राणा का विवादों से भी नाता रहा है। हैदराब की एक रैली में उन्होंने कहा था कि अगर 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा दी गई तो पता नहीं चल पाएगा कि दोनों भाई कहां पर चले गए। इसके अलावा एक और बयान उन्होंने गुजरात में दिया था। इसमें नवनीत राणा ने कहा था कि जिसको जय श्री राम नहीं कहना है तो वह पाकिस्तान में जा सकता है। ये भारत है। अगर यहां पर रहना है तो जय श्री राम कहना ही होगा।