Headlines
Loading...
कानपुर देहात क्षेत्र में दबंगों से तंग आकर पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो, हुआ वायरल...

कानपुर देहात क्षेत्र में दबंगों से तंग आकर पति-पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो, हुआ वायरल...

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में दबंगों से तंग आकर पति पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले दंपति ने एक साथ वीडियो बनाया जिसमे अपनी मौत की वजह साफ की और जिनके कारण ये कदम उठाया उनके नाम भी बताए। घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही इस मामले की जांच शुरू कर दी।

मृतक सोम शुक्ला और श्वेता शुक्ला ने मारने से पहले बनाए गए वीडियो में अपने अपनी परेशानी का जिक्र किया. उन्होंने गांव के ही मोहित दुबे , रोहित दुबे ,कपिल दुबे, प्रवेश दुबे, अंश दुबे पर परेशान करने का आरोप लगाया है. सोम और श्वेता का परिवार दुबे परिवार की प्रताड़ना से इस से कदर परेशान हुए कि दोनों ट्रेन के आगे कूद कर मौत को गले लगा लिया।

क्या बोले मृतका के परिजन

मृतकों के परिवार वालों ने बताया कि गांव के दुबे परिवार के लोग आए दिन परेशान करते थे. आते जाते वक्त भी उसे रोका जाता था उनका बेटा जिस जगह काम करने जाता था, वहां भी उसे परेशान किया जाता. आए दिन मारने की धमकी दी जाती थी. परिवार वालों ने इस मामले की शिकायत पुलिस से करने की सोची थी लेकिन पहले ही दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पांडे ने बताया कि सिकंदरा थाने के रहने वाले पिंडार्थु गांव के सोम शुक्ला और श्वेता शुक्ला की मौत की जानकारी जीआरपी और रेलवे की ओर से क्षेत्रीय पुलिस को दी गई थी. मौत की सूचना परिजनों को दी गई. परिजनों ने इस बात की जानकारी दी कि उनके बेटे और बहू के मोबाइल से एक वीडियो उन्हें फॉरवर्ड किया गया था जिसमें मौत का कारण और किन की वजह से मौत को गले लगाया जा रहा है. अब पुलिस उस वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर रही है।