Headlines
Loading...
आज दोपहर में शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को रेस्टोरेंट में बुलाया, बोतल निकाल कर फेंका तेजाब, और शर्ट उतारकर भागा युवक...

आज दोपहर में शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को रेस्टोरेंट में बुलाया, बोतल निकाल कर फेंका तेजाब, और शर्ट उतारकर भागा युवक...

लखनऊ, ब्यूरो। यूपी के अलीगढ़ में सेंटर प्वाइंट चौराहे के एक रेस्टोरेंट में आज शनिवार दोपहर प्रेम प्रसंग में दुस्साहसिक वारदात हुई है। यहां शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी को रेस्टोरेंट में बुलाकर उस पर तेजाब फेंक दिया। इसके बाद खुद ही शोर मचाते हुए पुलिस चौकी पर पहुंच गई। इस दौरान युवती व रेस्टोरेंट का एक कर्मचारी भी झुलस गया। वहीं तेजाब के हमले में झुलसा युवक अपनी शर्ट वहीं उतारकर सीधे सासनी गेट के नर्सिंग होम पहुंच गया। जहां उसका उपचार जारी है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वाकया दोपहर करीब साढ़े बारह से एक बजे के मध्य का है। बरला क्षेत्र की करीब 28 वर्षीय विवाहित युवती दीपक फास्ट फूड एंड रेस्टोरेंट में पहुंची। जहां सफाई कार्य चल रहा था। रेस्टोरेंट स्वामी दीपक गर्ग ने उसे रुकने को कहा। मगर युवती रेस्टोरेंट के अंदर के हिस्से में जाकर बैठ गई। अकेले उसने पाव-भाजी ऑर्डर देकर मंगाकर खाई है। कुछ देर बाद ही बुलट बाइक पर सवार लोधा क्षेत्र का युवक आया और वह भी युवती के ठीक सामने वाली कुर्सी पर बैठ गया। दोनों में हंसी खुशी बात शुरू हुई। एक डोसा और एक छोला भटूरा आर्डर किया गया। 

छोला भटूरा भी टेबिल पर पहुंच गया। इसी बीच अचानक युवती ने गुस्से में चीखते हुए अपने पास मौजूद स्टील के गिलास में किया हुआ तेजाब युवक की ओर फेंक दिया। यह हरकत देख युवक हक्का बक्का रह गया और तेजाब गिरने से चीख निकल गई। होटल स्टाफ व स्वामी हरकत में आया। हमले में युवक का चेहरे का दायीं ओर का हिस्सा, दायीं ओर का कंधे से लेकर सीने तक का हिस्सा व दोनों हाथ बुरी तरह झुलस गए। शर्ट भी जल गई। युवक बिना देर किए अपनी शर्ट वहीं उतारकर बाइक लेकर भाग गया। 

इस दौरान युवती के बाएं हाथ के पंजे व गर्दन पर बाईं ओर तेजाब की कुछ छींटें गिरीं। एक कर्मचारी दानिश के हाथ पर तेजाब के छींटे गिरी। इसके बाद युवती अपना बैग सहित पूरा सामान वहीं छोड़कर चीखते हुए बाहर निकली। चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक कर्मियों ने उसे सेंटर प्वाइंट चौकी पर पहुंचाया। जहां उसने खुद युवक पर परेशान होकर हमले की बात स्वीकारी। 

खबर पर एएसपी-सीओ तृतीय मयंक पाठक, एसओ सिविल लाइंस रीतेश कुमार महिला पुलिस के साथ पहुंच गए। युवती को प्राथमिक उपचार के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया। इधर, दोपहर बाद तक चली खोज के बाद पता चला कि युवक सासनी गेट चौराहे के पास एक निजी नर्सिंग होम में उपचार पा रहा है। तब वहां पुलिस उसके बयान लेने गई। मगर अभी उपचार में होने के कारण ज्यादा पूछताछ नहीं हो सकी है। वह नोएडा से अलीगढ़ आते समय जेवर के पास अज्ञात व्यक्तियों द्वारा खुद पर तेजाब के हमले की बात पुलिस व परिवार को बता रहा है।

इधर, युवती ने पुलिस को जो बयान दिया है, उसके अनुसार 11वीं कक्षा में पढ़ाई के समय से दोनों के प्रेम संबंध रहे हैं। उसकी दूसरी जगह शादी के बाद भी वह उसे परेशान करता रहा। उसकी वजह से युवती का तलाक तक हो गया। इसके बाद भी अब उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इसी बात से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। जिसका उसे कोई अफसोस नहीं है। पुलिस दोनों के अलग अलग बयानों को सुनकर हैरान है। दोनों के परिवार बुलाए गए हैं। मगर युवती का परिवार आने को तैयार नहीं है।

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया, यह बात बिल्कुल साफ है कि दोनों में प्रेम संबंधों में विवाद और युवक से परेशान होकर युवती ने ये कदम उठाया है। मगर युवक का वर्जन युवती के बयानों के विपरीत है। अभी युवक से सही से बात नहीं हो पाई है। दोनों के परिवारों को बुलाया जा रहा है। परिवारों से बातचीत के बाद आगे कार्रवाई तय की जाएगी। युवती थाने में है।