Headlines
Loading...
बिहार :: रेलकर्मी और शिक्षक ने कामवाली को टैबलेट खिलाकर किया घिनौना काम, फिर हैवानियत के सारी हदें कर दी पार...

बिहार :: रेलकर्मी और शिक्षक ने कामवाली को टैबलेट खिलाकर किया घिनौना काम, फिर हैवानियत के सारी हदें कर दी पार...

बिहार, पटना ब्यूरो। पूर्णिया से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। हवस के शिकार दो सगे भाइयों ने हैवानियत के सारी हदें पार कर दी है। दो भाइयों ने अलग-अलग समय पर नशीला टैबलेट खिलाकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी भाइयों में से बड़ा भाई रेलवे विभाग में कर्मी है, जबकि छोटा भाई सरकारी शिक्षक है। नाबालिग लड़की इनके घर में काम करती थी।

परिजनों ने की कार्रवाई करने की मांग

महिला थानाध्यक्ष ललिता कुमारी ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर दोनों भाइयों पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग बच्ची को इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। दोनों आरोपी घर से फरार है। 

यह घटना मधुबनी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 01 की है। नाबालिग लड़की का इलाज पूर्णिया जीएमसीएच में चल रहा है। वार्ड पार्षद पप्पू पासवान ने बताया कि नाबालिग लड़की आरोपियों के घर में करीब डेढ़ साल से काम करती थी। एक आरोपी रेलवे विभाग में कर्मी है, जबकि दूसरा शिक्षक है। एक की पत्नी शिक्षिका है। 

एक आरोपी की शिक्षिका पत्नी पढ़ाने के लिए स्कूल चली जाती थी। नाबालिग लड़की घर में अकेले ही रहकर खाना बनाती थी और उनके बच्चे की देखभाल करती थी। बड़ा भाई रेलवे विभाग में रात्रि ड्यूटी कर सुबह घर आ जाता था।

नशीला टैबलेट खिलाकर किया दुष्कर्म

इस दौरान नाबालिग को नशीला टैबलेट खिलाकर तीन चार दिन से लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। बड़े भाई के घर के बाहर जाने के बाद छोटा भाई भी लगातार नशीला टैबलेट खिलाकर नाबालिग को हवस का शिकार बना रहा था। नाबालिग की तबियत बिगड़ने के बाद वह अपने घर पहुंचकर मां को अपनी आपबीती सुनाई तो उसके होश उड़ गये। 

इसके बाद मां ने महिला थाना में घटना की सूचना दी। सूचना के बाद महिला थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। इसके बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से मधुबनी में आक्रोश फैल गया है। स्थानीय लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।