Headlines
Loading...
बेकाबू कार ट्रक में टक्कर मारते हुए ठेले में जा भिड़ी, मची-चीख पुकार, चार लोग हुए घायल...

बेकाबू कार ट्रक में टक्कर मारते हुए ठेले में जा भिड़ी, मची-चीख पुकार, चार लोग हुए घायल...

जिला, ब्यूरो। मऊ जिले की घोसी कोतवाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास बुधवार की बीती रात एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खड़े ठेले में जा भिड़ी। जिसमें कार में बैठे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

यह है पूरा मामला

बुधवार की रात में तेज रफ्तार कार दोहरीघाट की तरफ से आ रही थी। घोसी नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर पहले ट्रक में टक्कर मारी। फिर सड़क किनारे खड़े ठेले में जा भिड़ी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
 

हादसे में कार में बैठे दोहरीघाट थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी दिलीप पुत्र प्रेमचंद व धर्मेंद्र सोनकर पुत्र नंदलाल सोनकर एवं दोहरीघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत गोठा निवासीगण अमन सिंह पुत्र राजकरन सिंह व शिवम गुप्ता पुत्र संजय गुप्ता गम्भीर रूप से घायल हो गए।

चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को पुलिस की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां चारो घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।