Headlines
Loading...
दुर्गा पंडाल में अचानक होने लगी सीटीबाजी, फिल्म अभिनेत्री काजोल को आ गया गुस्सा, बोलीं- कौन बजा रहा है? सीटी देखें तो...

दुर्गा पंडाल में अचानक होने लगी सीटीबाजी, फिल्म अभिनेत्री काजोल को आ गया गुस्सा, बोलीं- कौन बजा रहा है? सीटी देखें तो...

इंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। दुर्गा पूजा चल रही है। लोगों के बीच इस त्योहार में खास उत्साह देखने को मिलता है। हर तरफ पंडाल लगे हुए होते हैं और परिवार और दोस्तों के साथ माता के दर्शन करना और पूजा पाठ करना एक अलग ही उत्साह से भर देता है। इसके अलावा इन दिनों किया जाने वाला धुनुची नाच भी बहुत फेमस है।

वहीं बॉलीवुड में भी इस त्योहार को एक उत्सव की तरह मनाया जाता है। ये एक ऐसा मौका होता है जब एक ही मंच पर कई सेलेब्स एक साथ दिखते हैं। रानी मुखर्जी को अक्सर काफी लंबे अरसे बाद दुर्गा पंडाल में स्पॉट किया जाता है। पिछले दिनों वहां से उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

पंडाल में लोग कर रहे थे सीटीबाजी

अब ऐसा ही एक वीडियो काजोल और जया बच्चन का वायरल हो रहा है। जहां दोनों एक्ट्रेस नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में स्पॉट हुईं। दोनों ने देवी के दर्शन किए और फिर एक दूसरे से बातचीत करती दिखाई दीं। हालांकि एक चीज जिसने इस बीच सबको ध्यान खींचा वो थी वो थी सीटी। दरअसल भीड़ में कोई सीटी बजा रहा था जोकि जया और काजोल को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा।

काजोल को आया गुस्सा

पूजा के पंडाल में सीटीबाजी सुनकर काजोल नाराज हो जाती हैं। वो पूछती हैं कि ये सीटी कौन बजा रहा है। वहीं दूसरे वीडियो में वो भीड़ को साइड हटाते और अन्य लोगों के लिए रास्ता बनाते हुए भी देखी जा सकती हैं। काजोल लोगों से कहती हैं कि वो दूसरों के लिए जगह बनाएं और उन्हें भी आकर पूजा करने दें।

हर साल ये परिवार करता है आयोजन

जिन लोगों को नहीं पता है उन्हें बता दें कि नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल का मैनेजमेंट काजोल, रानी मुखर्जी और उनके परिवार द्वारा किया जाता है। हर साल दोनों चचेरी बहने दुर्गा की मूर्ति का स्वागत करती हैं और अन्य लोगों को भी आने के लिए इन्वाइट करती हैं। इस पंडाल का आयोजन ट्यूलिप स्टार होटल में किया जाता था। हालांकि, इस साल संपत्ति की बिक्री की वजह से परिवार ने समारोह को जुहू में एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय मैदान में स्थानांतरित कर दिया।

जया बच्चन के अलावा, कई अन्य सितारे हर साल पंडाल में आते हैं। इनमें सुमोना चक्रवर्ती, इशिता दत्ता, वत्सल सेठ, तनीषा मुखर्जी और शारवरी पंडाल वो लोग हैं जो नियमित रूप से यहां आते हैं।