Headlines
Loading...
वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी से मिलने जा रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने कार्यालय में ही रोका, पुलिस अफसर को सौंपा गया ज्ञापन...

वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी से मिलने जा रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने कार्यालय में ही रोका, पुलिस अफसर को सौंपा गया ज्ञापन...

वाराणसी, ब्यूरो 20 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से रविवार को मिलने जा रहे कांग्रेस के नेताओं को पुलिस ने मैदागिन स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर ही रोक लिया। इससे नाराज कांग्रेस के नेताओं ने मैदागिन चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एसीपी कोतवाली को चार सूत्रीय मांगपत्र सौंपा। 

इस दौरान जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल और महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा कि पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार हम लोग वाराणसी दौरे पर आए स्थानीय सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सिगरा खेल स्टेडियम में मिलने जा रहे थे। लेकिन पार्टी के मैदागिन स्थित कार्यालय के समीप ही पुलिस अफसरों ने हमें फोर्स के साथ रोक लिया। 

प्रशासन ने सरकार के इशारे पर बलपूर्वक अनैतिक रूप से यह कार्य किया है। हम लोग प्रधानमंत्री को काशी की मूलभूत मुद्दों को बताना चाह रहे थे। इसके पहले ही प्रशासन ने कांग्रेस कार्यालय को छावनी बना दिया। नेताओं ने कहा कि अपने सांसद से न मिलने देना अमानवीय कृत्य है।

लोकतंत्र में पक्ष-विपक्ष के सहयोग की जरूरत होती है,परंतु यह तानाशाह सरकार तो विपक्ष से घबराती है। पर हम अपनी मांग और मुद्दों पर जनता के लिए खड़े रहेंगे।