Headlines
Loading...
करवाचौथ पर पत्नी के व्रत से हुआ चमत्कार,पति को बदमाशों ने मारा बुरी तरह चाकू, डा. ने कहा नहीं बचेगा..लेकिन पति की बच गई जान...

करवाचौथ पर पत्नी के व्रत से हुआ चमत्कार,पति को बदमाशों ने मारा बुरी तरह चाकू, डा. ने कहा नहीं बचेगा..लेकिन पति की बच गई जान...

एमपी राज्य, ब्यूरो। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी। यहां एक महिला ने पति की लंबी उम्र के लिये करवाचौथ का व्रत रखा था, जिसकी पूजा के लिये तैयारी की जा रही थी। इसी बीच पति बाजार से मिठाई लेने के लिये घर से निकला, लेकिन बीच रास्ते में उस पर बदमाशों ने हमला कर दिया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। लोग कह रहे हैं कि महिला के व्रत की वजह से युवक की जान बच गई। ये तो सच में बहुत बड़ा चमत्कार है। युवक जितना गंभीर घायल है इसमें युवक की जान जा सकती थी। बताया जा रहा है कि महिला ने पति के होश में आने तक व्रत नहीं तोड़ा।

मामला इंदौर के बाणगंगा थाना इलाके का है। यहां का रहने वाला शिव किशोर नाम का युवक मिठाई लेने के लिये घर से निकला था। वह बाहर ही पहुंचा था कि दो बदमाशों ने उस पर धारदार चाकुओं से हमला कर दिया। उसकी चीख पुकार सुनकर परिवार वाले बाहर निकल आए। तो हंगामा मच गया। शोर मचाने पर बदमाश भाग गये। इसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया उसका इलाज जारी है।

मिठाई लेने गया था युवक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया कि बाढ़ गंगा थाना इलाके में छोटी कुमार खेड़ी लक्ष्मी बाई स्टेशन के पास शिव किशोर रहता है। वह करवाचौथ के अवसर पर मिठाई की दुकान पर मिठाई लेने के लिए निकला था। तभी अचानक घर के बाहर चीखने की आवाज सुनाई दी। जब परिवार बाहर निकाला तो देखा कि जितेन और राकेश नाम के दो बदमाश उसके साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। इसी बीच उसे चाकू मारकर भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पत्नी ने नहीं खोला उपवास

बताया जा रहा है कि, युवक गंभीर रूप से घायल है। उधर, पति इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है। इधर, पत्नी अब पति के होश में आने का इंतजार कर रही है। उपवास शुरू होने के बाद से अभी तक है पत्नी भूखी प्यासी है। बताया जा रहा है कि उसके होश में आने पर पत्नी उपवास खोलेगी. पूरे परिवार में दहशत का माहौल है। युवक पर हमले के बाद से परिवार डरा हुआ है।