Headlines
Loading...
भाग्य विडंबना::पति की उम्र तो लंबी हुई, लेकिन करवाचौथ पूजन समाप्त होते ही पत्नी ने अपने पति की बाहों में तोड़ दिया दम...

भाग्य विडंबना::पति की उम्र तो लंबी हुई, लेकिन करवाचौथ पूजन समाप्त होते ही पत्नी ने अपने पति की बाहों में तोड़ दिया दम...

राज्य, ब्यूरो। राजस्थान के अजमेर जिले से दिल झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला ने पति की लंबी उम्र के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था, लेकिन पत्नी की मौत हो गई। दरअसल, देर रात एक सड़क हादसा हुआ। जिसमें 30 साल की मनदीप कौर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं पति मामूली रूप से घायल है। दंपत्ति की दो बेटियों को भी हल्की चोटें आई हैं। 

मौत इतनी खतरनाक थी कि गर्दन बुलेट में फंस गई 

पुलिस ने बताया करवा चौथ का व्रत खोलने के बाद मनदीप अपने पति गुरप्रीत और दोनों बेटियों के साथ स्कूटर पर शहर घूमने निकले थे । पूरा परिवार खुश था और फॉयसागर रोड पर धीमी गति से स्कूटर चल रहा था। इसी दौरान बुलेट पर आए दो लड़कों ने स्कूटर को तेजी से टक्कर मारी टक्कर इतनी खतरनाक थी कि मनदीप की गर्दन बुलेट बाइक के टायर में फंस गई ।

जब तक पहुंचे अस्पताल तब तक टूट चुकी थीं सांसे

मौके पर तुरंत क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस पहुंची और बाइक सवार दोनों लड़कों को हिरासत में लिया। काफी प्रयास के बाद मनदीप को बाइक के टायर में से निकाला गया। पति गुरप्रीत और पुलिस मनदीप को लेकर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक मनदीप की मौत हो चुकी थी। मनदीप के शव को लेकर काफी देर तक उसके पति गुरप्रीत वहीं बैठे रहे और रोते रहे।

लोग बोले-ऐसी भयानक मौत पहली बार देखी

पुलिस ने बताया एक बेटी की उम्र 12 साल और दूसरी बेटी की उम्र 8 साल है। उन दोनों के सामने उनकी मां इस तरह से जान गवां बैठी। दोनों बच्चियां सदमे में है। पुलिस ने कहा इस तरह का सड़क हादसा पहली बार देखा है। जब बाइक के टायर में किसी की गर्दन फंसी है। इस घटना के बाद लोग इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने बुलेट सवार दोनों युवकों को बुरी तरह पीटा और उसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।