Headlines
Loading...
विदेशी नौकरी का खुलासा :: ओमान गई बरनाला की युवती ने भेजी रिकॉर्डिंग, बोली- मुझे यहां बेच दिया गया, मैं मर जाऊंगी, प्लीज मुझे बचाओ...

विदेशी नौकरी का खुलासा :: ओमान गई बरनाला की युवती ने भेजी रिकॉर्डिंग, बोली- मुझे यहां बेच दिया गया, मैं मर जाऊंगी, प्लीज मुझे बचाओ...

नौकरी का खुलासा :: पंजाब के बरनाला की एक युवती ओमान में फंस गई है। युवती ने वहां से अपनी मां को ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी है, जिसमें उसने रोते हुए खुद को बचाने की बात कही है। इस घटना के बाद बरनाला में उसकी मां का भी रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित लड़की की मां सुखी ने बताया छह महीने पहले उसने कर्ज लेकर बेटी को ओमान भेजा था। उनकी बेटी तलाकशुदा है और उसका एक बच्चा है, जो अपनी बरनाला में अपनी नानी के पास रहता है। 

महिला ने बताया कि उनकी रिशतेदारी में एक महिला ने उनकी बेटी को को ओमान भेजा था। बेटी जब से ओमान गई है वह वहां बुरे हालात में रह रही है। बेटी ने उन्हें फोन पर बताया कि ओमान में उसके रोजाना मारपीट की जा रही है। अब तो पिछले एक सप्ताह से परिवार का लड़की से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। वहीं, परिवार ने बेटी ने कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी है, जिसमें पीड़ित लड़की रोते हुए अपना दर्द बयां कर रही है। युवती की मां सुखी बरनाला मे चाय की रेहड़ी लगाकर घर चला रही है।

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान, सांसद मीत हेयर, केंद्र सरकार से उनकी बेटी को बचाने की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि बेटी के इस हालात के लिए उनकी भाभी जिम्मेदार है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से बेटी को ओमान भेजने वाली महिला की भाभी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

पीड़िता ने अपनी मां को जो ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी है, उसमें उसने बताया कि कि वह बहुत परेशान है। जो महिला उसे ओमान ले गई थी, उसने उसे वहां बेच दिया है। उससे बहुत ज्यादा काम लिया जा रहा है और पीटा जा रहा है। उसकी ऐसी हालत हो चुकी है कि वह मर सकती है। पीड़ित लड़की ने बताया कि उसे सिर्फ तीन दिन का समय दिया गया है और अगर उसने तीन दिन में पैसे न दिए तो यहां के लोग उसके खिलाफ चोरी का केस दर्ज करा देंगे। पीड़िता ने कहा कि ऐसे बुरे हालात में वह आत्महत्या के लिए मजबूर है।