Headlines
Loading...
बॉयफ्रेंड के साथ गई लड़की को वापस ला रहा दरोगा कार में करने लगा बैड टच, सिपाहियों ने खोल दी पोल, दरोगा हुआ लाइन हाजिर...

बॉयफ्रेंड के साथ गई लड़की को वापस ला रहा दरोगा कार में करने लगा बैड टच, सिपाहियों ने खोल दी पोल, दरोगा हुआ लाइन हाजिर...

कानपुर जिला ब्यूरो Action taken against inspector in bad touch: अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली गई लड़की को बरामद करके मुंबई से वापस कानपुर ला रहा फेथफुलगंज चौकी इंचार्ज रास्ते में उसे बैडटच करने लगा। कानपुर पहुंचकर लड़की ने दरोगा की गंदी हरकतों के बारे में उच्‍चाधिकारियों के सामने बताया तो हड़कंप मच गया।

बाद में सिपाहियों ने भी लड़की के आरोपों की पुष्टि की और दरोगा की पोल खोलकर रख दी। मामले की जानकारी होने पर पुलिस कमिश्नर ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया और जांच एसीपी कैंट को सौंप दी है।

कानपुर के साउथ जोन में रहने वाली एक युवती घर से फरार हो गई थी। उसे भगाने वाला व्यक्ति फेथफुलगंज इलाके का है। दोनों अलग-अलग धर्म के हैं। युवती की लोकेशन मुंबई में मिलने पर चौकी इंचार्ज कार से पूरी टीम के साथ मुंबई गए। वह युवती की बरामदगी कर लौट रहे थे। युवती का आरोप है कि तभी उन्होंने मेरे साथ बैडटच किया। प्राथमिक जांच में आरोपों की पुष्टि पर चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई हुई।

सिपाहियों ने की बैड टच की पुष्टि

फेथफुलगंज चौकी इंचार्ज पर लगे बैड टच के आरोपों की पुष्टि के लिए पुलिस अफसरों ने उसके साथ गई टीम से पूछताछ की तो मामला सही मिला। सूत्रों के अनुसार उन्होंने भी बैड टच की जानकारी दी। जिसके बाद चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई की गई है। अफसरों ने जांच कराई तो प्रथम दृष्टया चौकी इंचार्ज दोषी पाया गया। परिवार वालों ने लोकलाज से शिकायती प्रार्थना-पत्र नहीं दिया है। इस कारण चौकी इंचार्ज की अन्य शिकायतें भी लाइन हाजिर होने का आधार बनीं। आगे की कार्रवाई जांच के बाद की जाएगी।

पुलिस कमिश्‍नर बोले

पुलिस कमिश्‍नर अखिल कुमार ने कहा कि युवती की बरामदगी के दौरान बैडटच की बात सामने आई है। परिजन कार्रवाई नहीं चाहते हैं। इसलिए चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करके जांच एसीपी कैंट को दी गई है।