Headlines
Loading...
'बच्ची के प्राइवेट पार्ट छूना अच्छा लगता था', मासूम से ज्यादती करने वाला आरोपी बोला, चालान में क्या है...

'बच्ची के प्राइवेट पार्ट छूना अच्छा लगता था', मासूम से ज्यादती करने वाला आरोपी बोला, चालान में क्या है...

'बच्ची मुझे अंकल कहकर बुलाती थी, मैंने उसे डैडी अंकल कहने की आदत डाली। मैं उसे अक्सर खिलाता था, गोद में उठाकर एकांत में ले जाता था। उसके प्राइवेट पार्ट छूटा मुझे अच्छा लगता था। 9 और 10 सितंबर को बच्ची को खिलाते समय मैंने उसके प्राइवेट पार्ट को टच किया था। इससे पहले भी कई बार ऐसा किया था। वह किसी को यह सब ना बताए, इसके लिए मैंने उससे मना भी किया था'। 

यह घिनौना कबूलनामा है भोपाल के एक निजी स्कूल में तीन साल की मासूम से ज्यादती करने वाले आरोपी कासिम रेहान का। मामले की जांच कर रही एसआईटी की प्रमुख एडिशनल डीसीपी निधि सक्सेना ने केस दर्ज होने के 20 दिन बाद मामले में चालान कोर्ट में पेश किया। मामले में आरोपी की अगली पेशी 14 अक्तूबर को होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एसआईटी की ओर से जो चालान पेश किया गया है वह 360 पेज का है। इसमें आरोपी कासिम रेहान का कबूलनामा समेत घटना की पूरी डिटेल हैं। आरोपी कासिम ने अपने बयान में एफआईआर दर्ज होने यानी 16 सितंबर से छह-सात दिन पहले वारदात करना कबूल किया है। 

आरोपी ने बताया कि पीड़ित बच्ची ने इसी साल कमला नगर थाना क्षेत्र में मौजूद निजी स्कूल में दाखिला लिया था, जबकि वह इस स्कूल में दिसंबर 2022 से जॉब कर रहा था। बच्ची के दाखिला लेने के कुछ दिन बाद उसे उससे लगाव हो गया था। वह उसे अंकल कहकर बुलाती तो उसने बच्ची से डैडी अंकल कहने के लिए कहा था। इसे के बाद से वह उसे डैडी अंकल की कहने लगी थी।

14 को शिकायत, 16 को पुलिस ने दर्ज किया था केस

कोर्ट में पेश किए गए चालान में लिखा है कि पीड़िता की मां ने 14 सितंबर को कमला नगर थाने में शिकयती आवेदन दिया था। जिसमें मां ने आरोपी कासिम पर मासूम के साथ ज्यादती के आरोप लगाए थे। पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा था- मेरी तीन साल की बेटी थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है। 13 सितंबर की रात वह अपने प्राइवेट पार्ट पर बार-बार खुजली कर रही थी। ऐसे में दवा लगाने के लिए मैंने उसके प्राइवेट पार्ट को चेक किया तो उसने रेडनेस हो रही थी। बच्ची से इसे लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि डैडी अंकल यहां छूते हैं। वे शरीर पर कई जगह बार-बार टच करते थे। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया और काउंसिलिंग भी की गई। 16 सितंबर को पुलिस ने आरोपी कासिम रेहान के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे स्कूल से गिरफ्तार कर लिया।