Headlines
Loading...
सोनभद्र जिले में आज बेकाबू ट्रक ने ऑटो को रौंदा, दो महिलाओं की मौत, चार की हुई हालत गंभीर, चालक हुआ फरार, खोज जारी...

सोनभद्र जिले में आज बेकाबू ट्रक ने ऑटो को रौंदा, दो महिलाओं की मौत, चार की हुई हालत गंभीर, चालक हुआ फरार, खोज जारी...

जिला, ब्यूरो। सोनभद्र के रांची-रीवा मार्ग पर गुरुवार को हीराचक गांव के पास बेकाबू ट्रक की चपेट में आने से ऑटो सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। हादसे में दोनों महिलाओं के पति समेत चार अन्य लोग घायल हुए हैं। दुद्धी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एक की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

हादसे के बाद घटनास्थल से एक किमी दूर टेंपो छोड़कर चालक फरार हो गया। दुद्धी से सवारी लेकर टेंपो गुरुवार की दोपहर बाद विंढमगंज के लिए रवाना हुआ। हीराचक गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे बेकाबू ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

चालक ट्रक लेकर फरार, तलाश जारी

हादसे में ऑटो सवार महुली निवासी संजय शर्मा (38), उसकी पत्नी मीना देवी (36), झारखंड के नगर उटारी निवासी रमेश चौधरी (55), उसकी पत्नी संगीता देवी (50), पुत्र रिशु (8), घिवहीं निवासी आशा कुमारी (18) पुत्री छोटेलाल गोंड घायल हुए। आसपास के लोगों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी दुद्धी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मीना शर्मा और संगीता देवी को मृत घोषित कर दिया।

संजय शर्मा की स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अन्य घायलों का उपचार सीएचसी में चल रहा है। कोतवाली पुलिस ने दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल मनोज सिंह ने बताया कि टेंपो को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है।