Headlines
Loading...
वाराणसी::छात्रसंघ बहाली को लेकर मुखर हो रहे छात्र नेता, हरिचंद्र डिग्री कालेज में हुई बैठक...

वाराणसी::छात्रसंघ बहाली को लेकर मुखर हो रहे छात्र नेता, हरिचंद्र डिग्री कालेज में हुई बैठक...

वाराणसी ब्यूरो। मैदागिन हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय कैंपस में छात्र नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई, जिसमें छात्रसंघ चुनाव बहाल कराने की मांग पर चर्चा की गई। बैठक में शामिल सभी छात्र नेताओं ने एक स्वर में यह स्पष्ट किया कि छात्रसंघ चुनाव विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में लोकतंत्र का आधार स्तंभ हैं और इन्हें बहाल किया जाना अति आवश्यक है।

छात्र नेताओं ने कहा कि छात्रसंघ चुनावों को बहाल करने के लिए विभिन्न स्तरों पर प्रशासन से संवाद स्थापित किया जाएगा। इसके साथ ही यह भी तय किया गया कि छात्र समुदाय को संगठित कर एक व्यापक आंदोलन शुरू किया जाएगा, ताकि छात्रों के लोकतांत्रिक अधिकारों की पुनर्स्थापना सुनिश्चित की जा सके।

यह भी कहा कि छात्रसंघ चुनाव छात्रों की समस्याओं के समाधान का एक महत्वपूर्ण मंच है, और इसकी गैर-मौजूदगी में छात्रों की आवाज़ दबाई जा रही है। सभी छात्र नेताओं ने प्रशासन से तुरंत हस्तक्षेप कर छात्रसंघ चुनावों को फिर से शुरू करने की मांग की।

चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया, तो हम लोकतांत्रिक तरीके से अपने आंदोलन को तेज़ करेंगे और इसके लिए जिम्मेदार प्रशासन को पूरी तरह जिम्मेदार ठहराया।