Headlines
Loading...
इस्लामिक समाज में हो रहे ये घोर पाप, मुस्लिम लड़की ने खोली पोल तो भड़क गया कट्टरपंथी जाकिर नाइक, वीडियो में गलती से दिखा दी...

इस्लामिक समाज में हो रहे ये घोर पाप, मुस्लिम लड़की ने खोली पोल तो भड़क गया कट्टरपंथी जाकिर नाइक, वीडियो में गलती से दिखा दी...

Zakir Naik Viral पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत की एक मुस्लिम लड़की पलोशा ने खुद को इस्लामिक विद्वान कहने वाले जाकिर नाइक से एक सवाल पूछा। जिसके बाद जाकिर नाइक भड़क गए और लड़की से सवाल पूछने के लिए माफी मांगने को कहा। इतना ही नहीं, जब लड़की ने दोबारा अपना सवाल दोहराया और माफी मांगने से इनकार कर दिया तो उन्होंने कहा कि यह कितनी गलत बात है कि पहले उन्होंने इस्लाम को दोषी ठहराया और अब कहा कि अगर माफी मांगोगी तो वह उसके लिए भी तैयार नहीं हैं।

पलोशा ने क्या कहा?

दरअसल, पलोशा ने कहा कि मैं जहां रहती हूं, वहां लोग पूरी तरह से इस्लाम का पालन करते हैं। महिलाएं बिना किसी काम के बाहर नहीं निकलती हैं। पुरुष नमाज नहीं पढ़ते हैं, लेकिन शुक्रवार को तब्लीगी जमात के कार्यक्रमों में जाते हैं। उनका सामाजिक व्यवहार भी धर्म पर आधारित है। इसके बाद भी वहां नशाखोरी, सूदखोरी, व्यभिचार और बच्चों का यौन उत्पीड़न बढ़ रहा है। ये बुराइयां वहां जड़ जमा चुकी हैं। 

पलोशा ने आगे कहा कि जब समाज का पतन हो रहा है तो उलेमा इस पर कुछ क्यों नहीं कहते हैं।इस सवाल के जवाब में जाकिर नाइक ने पहले तो हजारों की भीड़ के सामने महिला पर तंज कसा। जाकिर नाइक ने कहा कि आप कहती हैं कि महिलाएं बिना काम के बाहर नहीं जाती हैं। मैं कहता हूं कि किसी को भी बिना काम के बाहर नहीं जाना चाहिए। पुरुषों को भी बाहर नहीं जाना चाहिए। मैं भी बिना काम के बाहर नहीं जाता हूं।

आपने इस्लाम पर आरोप लगाया तो माफ़ी मांगो- जाकिर नाइक

जाकिर नाइक ने महिला के सवाल को गलत बताते हुए कहा कि बच्चों के साथ यौन शोषण होता है और ऐसा करने वाले लोग मुस्लिम हैं। जाकिर नाइक ने कहा कि इस्लाम में पीडोफिलिया (बच्चों के साथ यौन संबंध) को गलत माना जाता है। इसलिए अगर कोई मुस्लिम है तो वह पीडोफिलिया नहीं कर सकता और अगर वह ऐसा करता है तो वह मुस्लिम नहीं हो सकता। जाकिर नाइक ने आगे कहा कि आपका यह कहना गलत है कि यहां के लोग मुस्लिम हैं और पीडोफिलिया करते हैं। 

जाकिर नाइक ने कहा कि ऐसी बातें कहकर आपने इस्लाम पर आरोप लगाया है और आपको माफी मांगनी चाहिए। इस पर लड़की ने फिर से अपना सवाल दोहराया। तब जाकिर नाइक ने कहा था कि यह अजीब बात है कि लोग इस्लाम को दोष देते हैं और माफी भी नहीं मांगते।