Headlines
Loading...
शादीशुदा पुलिस कांस्टेबल के महिला सिपाही के साथ थे अवैध संबंध, जब पत्नी ने देखी, दोनों की आपत्तिजनक वीडियो बना पहुंच गई थाने...

शादीशुदा पुलिस कांस्टेबल के महिला सिपाही के साथ थे अवैध संबंध, जब पत्नी ने देखी, दोनों की आपत्तिजनक वीडियो बना पहुंच गई थाने...

जिला, ब्यूरो। बलिया में तैनात शादीशुदा सिपाही का विभाग की ही महिला सिपाही के साथ अवैध संबंध का मामला सामने आया है। सिपाही की पत्नी ने दोनों का अश्लील वीडियो देखने के बाद अमेठी के गोसाईगंज थाने में केस दर्ज कराया है। बलिया में तैनात शादीशुदा सिपाही का विभाग की ही महिला सिपाही के साथ अवैध संबंध का मामला सामने आया है। 

सिपाही की पत्नी ने दोनों का अश्लील वीडियो बनाने, देखने के बाद अमेठी के गोसाईगंज थाने में केस दर्ज कराया है। कांस्टेबल की पत्नी ने आरोप लगाया कि महिला सिपाही के कारण ही वह मुझे अक्सर पीटता है। महिला सिपाही के शौक पूरे करने में मेरा पति अपनी तनख्वाह खर्च कर देता है।

गोसाईंगंज अमेठी निवासी महिला की शादी 18 मई 2022 में बाराबंकी सोहावा निवासी सिपाही आकाश रावत से हुई थी। आरोप है कि ससुराल पहुंचने के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जाने लगा। पत्नी को घर में छोड़कर आकाश तैनाती के लिए बलिया चला गया। कुछ समय पहले पत्नी को जानकारी हुई कि महिला सिपाही से उसके पति का अवैध संबंध हो गया है। काफी दबाव बनाने पर पति उसे बलिया लेकर गया। वहां महिला सिपाही भी थी।

कांस्टेबल की पत्नी ने आरोप लगाया कि शादी के दो साल में ही पति ने उसकी जिंदगी को नर्क बना दिया है। अनैतिक संबंध का विरोध करने पर अक्सर मारपीट करता है। इससे परेशान होकर महिला ने बड़ी दीदी को घटना की जानकारी दी।

कांस्टेबल की पत्नी के मुताबिक पति आकाश और महिला सिपाही के कई आपत्तिजनक वीडियो भी हैं। इसके बारे में खुद आरोपी ने ही पत्नी को बताया। मोबाइल पर वीडियो भी दिखाए। आरोप है कि महिला सिपाही के अलावा भी एक युवती से आकाश के रिश्ते हैं। पति की करतूतों का वह अक्सर विरोध करती थी। इसके चलते उसे खर्चा तक नहीं दिया गया। सास-ससुर से कहने पर वह लोग कम दहेज लाने का ताना देने लगेl

ससुराल में दहेज प्रताड़ना झेल कर परेशान हो चुकी महिला मायके आ गई। इसके बाद भी आरोपियों ने पीछा नहीं छोड़ा। 20 जुलाई को आकाश रावत बड़े भाई के साथ ससुराल पहुंचा। जहां जमकर हंगामा किया। महिला सिपाही से संबंध के बारे में शिकायत करने पर धमकी दी। बोला कि मैं पुलिस में सिपाही हूं…तुम्हारी सुनवाई कोई नहीं करेगा। पति की धमकियों से सहमी पत्नी ने कई बार सुलह का प्रयास भी किया। बात नहीं बनने पर पीड़िता ने गोसाईंगंज कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। इसके आधार पर सिपाही आकाश, उसके माता-पिता और बड़े भाई के खिलाफ दहेज प्रताड़ना समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।