Headlines
Loading...
बलिया: शराब की खेप के साथ बिहार पुलिस का दरोगा गिरफ्तार, पुलिस से ही उलझा, बोला- अपनी शादी में इस्तेमाल को ले जा रहा था...

बलिया: शराब की खेप के साथ बिहार पुलिस का दरोगा गिरफ्तार, पुलिस से ही उलझा, बोला- अपनी शादी में इस्तेमाल को ले जा रहा था...

जिला ब्यूरो। बलिया की शहर कोतवाली पुलिस ने जमुआ बांध से शराब तस्करी के आरोप में बिहार पुलिस के एक दरोगा को गिरफ्तार किया है। उसकी कार से विभिन्न ब्रांड की 121 लीटर अवैध खराब बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। रोकने पर बिहार पुलिस का दरोगा उल्टा पुलिस से ही उलझ गया। शराब को अपनी शादी में ले जाने की बात बता रहा था। उसके साथ में उसकी होने वाली पत्नी भी मौजूद थी।

अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) कृपा शंकर ने बताया कि शहर कोतवाली पुलिस जमुना बांध के चाभी घाट के पास मौजूद थी। पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति कार में अवैध शराब लेकर आ रहा है। कोतवाली पुलिस ने जमुआ बांध पर घेराबंदी कर एक कार को रोका।

कार से गिरफ्तार रवि किशन पराशर पुत्र स्व. पशुपति नाथ निवासी मिश्रवलिया पोस्ट जलालपुर थाना जलालपुर जनपद सारण बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। इसकी कार से विभिन्न ब्रांड की 121 लीटर अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद हुई। पुलिस के अनुसार आरोपी की कार रोकने पर वह पुलिस से उलझ गया था। बता रहा था कि उक्त शराब अपनी शादी में प्रयोग के लिए ले जा रहा था।