Headlines
Loading...
बाबा सिद्दीकी के मर्डर की किसने दी सुपारी?.. गिरफ्तार शूटरों ने खोला अपना मुंह, पुलिस ने कर ली है पहचान, मगर...

बाबा सिद्दीकी के मर्डर की किसने दी सुपारी?.. गिरफ्तार शूटरों ने खोला अपना मुंह, पुलिस ने कर ली है पहचान, मगर...

मुंबई। बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में दो शूटरों से पुलिस पूछताछ कर रही है. मुंबई पुलिस दो फरार शूटरों की तलाश में भी जुटी है। इस बीच सुपारी देने वाले और शूटरों के ठिकानों पर भी रेड जारी है। मुंबई पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच कर रही है। पुलिस एक-एक कड़ी को जोड़ रही है। सियासत से लेकर बॉलीवुड कनेक्शन और रीयल एस्टेट के कारोबारियों तक पर पुलिस की पैनी नजर है। बाबा सिद्दीकी की मौत को लेकर मुंबई पुलिस का दावा है कि उसने मर्डर की सुपारी देने वाले की पहचान कर ली है।

जाहिर है पकड़े गए शूटरों ने पूछताछ में पुलिस के सामने अपना मुंह खोल दिया है। लेकिन पुलिस सुपारी देने वाले को गिरफ्तार करने से पहले पूरी तरह तसल्ली कर लेना चाहती है। जाहिर है इसके लिए हत्या में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार करना जरूरी है। मुंबई पुलिस ने दो शूटरों को तो अरेस्ट कर लिया लेकिन अभी दो शूटर पकड़े जाने बाकी हैं। तीसरे आरोपी की पहचान शिवकुमार गौतम उर्फ शिवा के रूप में हुई है। बाबा सिद्दीकी के मर्डर में शामिल चौथे आरोपी की भी शिनाख्त हो गई है। इस चौथे आरोपी का नाम मोहम्मद जीशान अख्तर है। वह 7 जून को पटियाला जेल से बाहर आया था।

इस शख्स ने दिया कांट्रैक्ट

फरार आरोपी शिवा के बारे में जांच में सामने आया है कि उसने ही हत्या का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था। शिवा करीब 5-6 साल से पुणे में स्क्रैप व्यापारी के यहां काम कर रहा था। कुछ महीने पहले उसने धर्मराज को भी पुणे बुला लिया। वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहां एक चेक पोस्ट लगाया गया है. सूत्रों के मुताबिक सलमान खान पर बाबा सिद्दीकी की मौत का गहरा असर हुआ है। वे रात से सो नहीं पाए हैं. सलमान के परिवार ने करीबी लोगों से घर ना आने की अपील की है। बाबा सिद्दीकी की हत्या से मचा कोहराम
बाबा सिद्दीकी की हत्या ने मुंबई में अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड में कोहराम मचा दिया है। भले लॉरेंस बिश्वनोई गैंग दावा करे कि उसने ही बाबा सिद्दीकी की हत्या की है लेकिन मुंबई पुलिस इस हत्याकांड की हर ऐंगल से जांच कर रही है। 

खबर तो यहां तक आ रही है, कि लॉरेंस गैंग के एक-एक गुर्गे की डिटेल निकाली जा रही है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नेटवर्क दुनिया के 6 देशों में फैला है। लॉरेंस बिश्नोई की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से की जा रही है। पुलिस सूत्रों से ये भी पता चला है कि एक अंडरवर्ल्ड गैंग मुंबई पर अपनी धाक जमाने में लगा है।