Headlines
Loading...
एक करोड़ दो, तुम्हें बरी कर दूंगा; CBI ने घूस लेते दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर और एसआई को 10 लाख ₹ की पहले किश्त के साथ पकड़ा रंगे हाथ..

एक करोड़ दो, तुम्हें बरी कर दूंगा; CBI ने घूस लेते दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर और एसआई को 10 लाख ₹ की पहले किश्त के साथ पकड़ा रंगे हाथ..

नईदिल्ली, ब्यूरो। सी.बी.आई ने मंगलवार को दस लाख रुपये की घूस लेने के मामले में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर और एसआई को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर की तरफ से एसआई शिकायतकर्ता से घूस के तौर पर रुपये ले रहा था।फिलहाल सीबीआई दोनों पुलिसकर्मियों के घरों की तलाशी ले रही है। सीबीआई के अनुसार, बुराड़ी के लेबर चौक पर चार सौ वर्ग गज के प्लॉट को लेकर एक एफआईआर दर्ज की गई थी। 

इस मामले की जांच बुराड़ी थाने में तैनात इंस्पेक्टर संदीप अहलावत को सौंपी गई थी। बताया जाता है कि संदीप ने आरोपी को मुकदमे से बरी कराने का आश्वासन दिया। संदीप के ही बैच के एसआई भूपेश ने मध्यस्थता कर मुकदमे के आरोपी से एक करोड़ रुपये बतौर घूस की मांग की। सीबीआई ने बताया कि इस मामले की शिकायत मिलने पर सबूत जमा किए गए। इसके बाद घूस की रकम की पहली किश्त के तौर पर दस लाख रुपये देने के लिए मंगलवार को भूपेश को बुलाया गया। 

सीबीआई ने घूस लेते हुए पहले भूपेश को दबोचा फिर इसके बाद संदीप अहलावत को गिरफ्तार किया। बताया जाता है कि भूपेश कुछ समय पहले बुराड़ी थाने में तैनात था, लेकिन विभागीय कार्रवाई की वजह से अभी भी एसआई है। फिलहाल वह उत्तर पश्चिम जिला में तैनात था। सीबीआई ने गिरफ्तारी की सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी है।